BJP सरकार बनने पर पेपरलीक के सभी मगरमच्छों को डाला जाएगा जेल में, चाहे कितना बड़ा हो- पूनियां

अलवर जिले के धुंआधार दौरे पर निकले सतीश पूनियां ने जमकर गहलोत सरकार और कांग्रेस पर बोला हमला, जिस राजगढ़ में कांग्रेस शासन में भगवान शिव का अपमान हुआ, भगवान शिव का मंदिर तोड़ा गया, उस राजगढ़ की पवित्र भूमि से आह्वान करता हूं की अराजक कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए 2023 में तैयार हो जाएं- सतीश पूनियां

img 20221226 wa0237
img 20221226 wa0237

Satish Poonia on Gehlot Govt in Jan Aakrosh Sabha. कल यानी 27 दिसंबर, 2022 को राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में अपना तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा कर रहे दिग्गज नेता सतीश पूनियां ने एक दिन पहले सोमवार को अलवर जिले के थानागाजी और राजगढ़, लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश जनसभाओं को संबोधित किया. प्रदेशभर में धुंआधार दौरे कर जन आक्रोश यात्राओं को जन-जन तक पहुंचाने में काफी हद तक सफल हुए पूनियां अब जन आक्रोश सभाओं के जरिए गहलोत सरकार की जन विरोधी नीतियों, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को लेकर सरकार विरोधी माहौल बनाने में जुटे हैं. जिसकी एक बानगी आज थानागाजी और राजगढ़, लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में हुई जन आक्रोश सभाओं में साफ देखने को मिला जहां सभाओं में हजारों की संख्या में युवा, किसान और कार्यकर्ता जुटे और जिन्होंने भाजपा के मिशन 2023 को सफल बनाने का संकल्प लिया. वहीं राजगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने नेता सतीश पूनियां को केलों से भी तौला.

इस दौरान जन सभाओं को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने हाल ही में हुए वरिष्ठ अध्यापक पात्रता परीक्षा के पेपरलीक मामले को लेकर कहा कि, कांग्रेस सरकार के कुशासन में बार-बार पेपर लीक से नौजवानों के सपने तोड़ने का काम किया है.₹, ऐसे में 2023 में जनता जनार्दन का यह आक्रोश कांग्रेस सरकार को हमेशा के लिए उखाड़ फेंककर राजस्थान से विदाई करेगा. पूनियां ने कहा कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन में पूरे राजस्थान में अराजकता और जंगलराज की स्थिति बनी हुई है, गैंगस्टर, माफिया, लूट, हत्या, डकैती यह राजस्थान के हालात बन चुके हैं.

वहीं पिछले चुनाव के समय कांग्रेस के घोषणा पत्र के प्रमुख वादे की याद दिलाते हुए सतीश पूनियां ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2018 में किसानों से संपूर्ण कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन 4 वर्षों से 69 लाख किसान कर्ज माफी का इंतजार कर रहे हैं, 200 से अधिक किसान कर्ज से तंग आकर सुसाइड कर चुके हैं, 18 हजार से अधिक किसानों की जमीन नीलाम हो चुकी है, लेकिन अशोक गहलोत संवेदनहीन बने हुए हैं और उनके नेता राहुल गांधी भी राजस्थान में हाल ही में राजनीतिक पर्यटन करके चले गए, लेकिन जो वादा किया था किसानों से वह पूरा नहीं किया.

यह भी पढ़ें: जब महाराज सिंधिया ने अपने हाथों से तोमर को पहनाई चप्पल तो सियासी नजारा देख हतप्रभ रहे गए लोग

इसके साथ ही केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए सतीश पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के बुनियादी और वैचारिक मुद्दों का समाधान किया, जिसमें उज्जवला, जनधन, पीएम सम्मान किसान निधि, आयुष्मान भारत, स्टार्टअप्स को संबल इत्यादि जनकल्याणकारी योजनाएं से देश का हर वर्ग उन्नति कर रहा है. पूनियां ने कहा कि हर भारतवासी की आस्था के प्रतीक भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण का अयोध्या में प्रधानमंत्री मोदी ने शुभारंभ किया और जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 का निस्तारण कर गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर के लाल चौक पर शान से तिरंगा झंडा फहराने का कार्य किया, यह सभी देश की मजबूती के लिए किये गये कार्य हैं.

वहीं एक अन्य सभा मे सतीश पूनियां ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि 55 वर्षों तक कांग्रेस ने देश को बांटने और कमजोर करने का काम किया, भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया, देश को लूटा और अब कांग्रेस प्रदेश को कमजोर करने का कार्य कर रही है. पूनियां ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि अशोक गहलोत तुष्टिकरण की राजनीति बंद करें, पूरे प्रदेश की जनता जानती है कि आप तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, करौली, भीलवाड़ा जोधपुर में रामनवमी और हिंदू नववर्ष के जुलूसों पर पथराव होता है, उदयपुर में कन्हैयालाल साहू की हत्या कर दी जाती है और कोटा में हिजाब के मामले पर रैली को लेकर पीएफआई के अपने काकाओं को अशोक गहलोत सरकार रैली करने की अनुमति देती है.

यह भी पढ़ें: सीएम गहलोत ने मंत्री गजेन्द्र सिंह को बताया ‘निकम्मा’, कहा- ERCP पर क्यों दिखा रहे हैं निकम्मापन?

दिग्गज बीजेपी नेता सतीश पूनियां ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन में दर्जनों बार पेपर लीक हो चुके हैं, ऐसी क्या वजह है कि बार-बार पेपर लीक हो रहे हैं और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है, क्या यह सब सरकार के संरक्षण में नहीं हो रहा है? क्या सरकार में बैठे लोगों की सांठगांठ नकल माफिया गिरोह से नहीं है? यह सब जानते हुए भी फिर क्यों अशोक गहलोत पेपर लीक करने वाले बड़े मगरमच्छों को बचा रहे हैं, क्यों सीबीआई से जांच करवाने से डर रहे हैं? वहीं आगे सतीश पूनिया ने युवाओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि जब तक कांग्रेस सरकार पेपर लीक में शामिल बड़े मगरमच्छों को जेल में नहीं डालेगी तब तक युवाओं के साथ ऐसे ही कांग्रेस शासन में खिलवाड़ होता रहेगा, हम जिम्मेदारी के साथ कहते हैं कि भाजपा शासन में पूरी पारदर्शिता के साथ परीक्षाएं होंगी और कांग्रेस शासन में जितने भी पेपर लीक हुए हैं उन सभी मगरमच्छों को जेल में डाला जाएगा.

Leave a Reply