पायलट और किरोड़ी मीणा कांग्रेस-बीजेपी छोड़कर आ जाएं तो 140 सीटें आएंगी आरएलपी की- बेनीवाल

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मैनें 2018 में ही तीन विधायकों का दिया था समर्थन, अगर पायलट राजस्थान की चिंता करते है तो उनको अब फैसला लेना चाहिए, क्योंकि अब समय बेहद कम बचा है, पेपरलीक मामलों की सीबीआई जांच होती है तो आधा मुख्यमंत्री कार्यालय चला जाएगा जेल, नागौर सिर्फ आरएलपी का गढ़, वहां नहीं हो सकता किसी का कोई शक्ति प्रदर्शन- हनुमान बेनीवाल

img 20230117 wa0326
img 20230117 wa0326

Hanuman Beniwal on Sachin Pilot and Kirodilal Meena. तयशुदा कार्यक्रम के तहत राजस्थान में पिछले लंबे समय से जारी भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेश में तेजी से बड़े विपक्ष के रूप में उभर रही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने मंगलवार को जोरदार प्रदर्शन किया. आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल खुद राजधानी जयपुर में हुए इस प्रदर्शन में शामिल हुए. इस दौरान सांसद बेनीवाल ने जहां एक तरफ पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार और वर्तमान गहलोत सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया तो वहीं बड़ा बयान देते पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और दिग्गज बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी में आने का न्यौता भी दे दिया.

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा और सचिन पायलट जैसे नेताओं को अब बीजेपी कांग्रेस छोड़कर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के साथ आना चाहिए. अगर ये दोनों नेता बीजेपी कांग्रेस से अलग हो जाते है, तो अगले चुनाव में आरएलपी की 140 सीटें आएंगी. यही नहीं सांसद बेनीवाल ने यह भी कहा कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मैनें 2018 में ही तीन विधायकों का समर्थन दिया था. अगर पायलट राजस्थान की चिंता करते है तो उनको अब फैसला लेना चाहिए, क्योंकि अब समय बेहद कम बचा है.

इसके साथ ही भर्ती परीक्षाओं के पेपरलीक कांड की सीबीआई जांच की मांग करते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जब महिपाल मदेरणा और मलखान सिंह के समय बिना मांग किए मुख्यमंत्री ने इस मामले में सीबीआई जांच कराई थी. तो अब सैकंड ग्रेड पेपर लीक मामले में जांच क्यों नहीं कराई जा रही है? सांसद बेनीवाल ने कहा कि इससे पहले वसुंधरा राजे की सरकार थी, तब भी पेपर लीक होते रहते है, जो अब तक जारी है. इस दौरान सांसद बेनीवाल ने पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पेपरलीक मामलों की सीबीआई जांच होती है तो आधा मुख्यमंत्री कार्यालय जेल चला जाएगा.

यह भी पढ़ें: सियासी प्रपंच से बचते हुए पेपरलीक कांड पर बदले सुर तो आचार्य के सवाल को साफगोई से टाल गए पायलट

इसके साथ ही मीडिया द्वारा जब सांसद हनुमान बेनीवाल से बीते रोज सोमवार को सचिन पायलट द्वारा नागौर के परबतसर में किसान सम्मेलन के जरिए किए गए शक्ति प्रदर्शन के बारे में सवाल किया गया तो, उस पर जवाब देते हुए बेनीवाल ने कहा कि नागौर तो सिर्फ आरएलपी का गढ़ है. वहां किसी का कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं हो सकता है. बेनीवाल ने दावा किया कि इस बार नागौर जिले में बीजेपी कांग्रेस दोनों की शून्य सीटें आएंगी.

यह भी पढ़ें: ‘सपा के बाद BSP ने किया कांग्रेस के गठजोड़ से इनकार, क्या सच में बूढ़े हो चले हैं कांग्रेस के सीनियर नेता?’

वहीं आज यानी मंगलवार को राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदर्शन को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ये तो फिलहाल छोटा ट्रेलर है. आने वाले समय में इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा. इस दौरान बेनीवाल ने एक बार फिर कहा कि मैं सचिन पायलट और किरोड़ीलाल मीणा से भी मैं मांग करता हूं कि अब सड़क पर आने का समय आ गया है, क्योंकि यह चुनावी साल है.

Leave a Reply