नकारा-निकम्मी गहलोत सरकार 4 साल का जश्न मनाने लायक रहेगी भी या नहीं, अभी तय नहीं- शेखावत

राजस्थान के हालात ऐसे हैं कि मंदिर में पुजारी और घर में नारी सुरक्षित नहीं, सरकार के मुखिया श्रद्धा की हत्या जैसे संवदेनशील मामले में भी दे रहे हैं राजनीतिक बयान, जो कि है बेहद शर्मनाक, प्रदेश की लॉ एंड आर्डर की स्थित के हालात सबको पता हैं, इसके विरोध में ही भाजपा पूरे प्रदेश में निकालने जा रही है जनाक्रोश यात्रा- गजेंद्र सिंह शेखावत

img 20221128 wa0257
img 20221128 wa0257

Gajendra Singh Shekhawat on Gehlot Govt. भाजपा की जन अक्रोश यात्रा की जानकारी देने के लिए आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए जोधपुर सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. गहलोत सरकार को ‘नकारा-निकम्मी’ कहते हुए गजेंद्र सिंह ने कहा कि अपने चार पूरे करने तक यह सरकार रहेगी या नहीं, अभी यह तय नहीं है. इसके साथ ही गजेंद्र सिंह ने प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी धावा बोला, तो वहीं बीजेपी की जनाक्रोश यात्रा के पोस्टर में खुद की फ़ोटो नहीं होने को लेकर भी खुलकर अपनी बात रखी.

जोधपुर में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रदेश में सरकार को लेकर जो हालात बने हैं, उससे यह सरकार नकारा, निकम्मी और अर्कमण्य हो गई है. इसने प्रदेश में अराजकता पैदा कर दी है. यह सरकार अपने चार पूरे होने का जलसा कर पाएगी या करने लायक रहेगी, यह अभी तय नहीं है. हालात ऐसे हैं कि मंदिर में पुजारी और घर में नारी सुरक्षित नहीं है. गज्जू बना ने कहा कि इस सरकार के बनने के साथ शुरू हुआ इनका आपसी विवाद आज तक चल रहा है. जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार के मुखिया श्रद्धा की हत्या जैसे संवदेनशील मामले में भी राजनीतिक बयान दे रहे हैं, जो कि बेहद शर्मनाक है. प्रदेश की लॉ एंड आर्डर की स्थित के हालात सबको पता हैं. इसके विरोध में ही भाजपा पूरे प्रदेश में जनाक्रोश यात्रा निकालने जा रही है. 1 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसे जयपुर में रवाना करेंगे. भाजपा की यह जन आक्रोश यात्राएं प्रदेश के सभी 200 विधानसभाओं में आयोजित होंगी. जोधपुर के तीन संगठनात्मक जिलों की यात्रा 4 दिसंबर को जालोरी गेट से शुरू होगी. शेखवात ने बताया कि जन आक्रोश रैली में पांच लाख कार्यकर्ता सक्रिय रूप से पूरे प्रदेश में भाग ले रहे हैं. इस दौरान एक हजार महिला चौपाल आयोजित होंगी. हर रथ पर एक शिकायत पेटिका होगी जिसमें आमजन अपनी शिकायत डाल सकेंगे. इन शिकायतों को भाजपा संग्रहित करेगी. इस दौरान जनता से जुड़े मुद्दे उठाए जाएंगे और उनको अपने घोषणा पत्र में भी जगह दी जाएगी.

यह भी पढ़े: ‘राठौड़-पूनियां मुख्यमंत्री बनने के देख रहे हैं हसीन सपने लेकिन बुआ जी से पंगा भारी पड़ेगा इन नेताओं को’

आपको बता दें कि भाजपा द्वारा बीते रविवार को जारी किए गए जन आक्रोश यात्रा के पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गुलाबचंद कटारिया, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के ही फोटो हैं, जबकि शेखावत का फोटो नहीं है. इस पर गजेंद्र सिंह ने कहा कि मुझे फोटो लगाने का शौक भी नहीं है. हमारी पार्टी का मात्र एक ही चेहरा है, वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का और उनका फोटो होने पर हम सबका स्वत: ही होता है.

यह भी पढ़े: ‘न उन्हें किरोडी दिखते हैं न पायलट, कुछ तो चक्कर है..’ परसादी के बयान पर बोले मुरारीलाल मीणा

वहीं अगले माह के प्रथम सप्ताह में राजस्थान में प्रवेश करने जा रही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि उनको राजस्थान में प्रवेश करने से पहले सरकार से पूछना चाहिए कि किसानों के कर्ज माफ हुए या नहीं. शेखावत ने कहा राजस्थान में जैसे हालात बने हैं ऐसे कभी नहीं थे. सरकार के मुखिया की लगाम कमजोर होने से विधायकों ने दोनों हाथों से लूट मचा रखी है. किसी को भी नहीं बख्श रहे हैं. प्रदेश में माफिया राज चल रहा है. इस बार एंटीइंबेसी ही नहीं, बल्कि जनता के मन में जनाक्रोश का लावा फूट रहा है और जनता इसका जवाब जरूर देगी.

Leave a Reply