पाकिस्तान नहीं चाहता गुजरात में बने बीजेपी की सरकार- नए शगूफे से कांग्रेस और आप आए निशाने पर

गुजरात में जारी चुनावी घमासान के बीच राजनीतिक पार्टियां लगा रही आरोप प्रत्यारोप, बीजेपी नेता ने कांग्रेस को बताया देश विरोधी पार्टी, देश को तोड़ने और बांटने का आरोप लगाया, तो आप को भी लिया आड़े हाथ

vr1
vr1

GujaratAssemblyElections. गुजरात के चुनावी घमासान में देर सवेर पाकिस्तान की एंट्री हो ही गई है. गुजरात के कच्छ और पाकिस्तान की बॉर्डर एक दूसरे से जुड़ी हुई है लेकिन यहां पाकिस्तान की एंट्री किसी युद्ध की वजह से नहीं बल्कि सियासी युद्ध के चलते हुई है. गुजरात में एक सप्ताह बाद 182 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के साथ साथ अन्य राजनीतिक पार्टियां भी पूरे जोशों खरोश से चुनावी प्रचार करते हुए एक दूसरे पर जहरीले जुबानी बाण छोड़ रही है. इसी बीच एक बीजेपी नेता ने ये कहते हुए चुनावी हलचल को तेज कर दिया कि पाकिस्तान चाहता है कि गुजरात में बीजेपी की सरकार न बनने पाए. उनके इस बयान के बाद गुजरात के चुनावों में एक नया पाकिस्तानी रंग घुलते नजर आ रहा है.

गुजरात विस चुनावों से पहले पार्टियों के आरोप प्रत्यारोपों के बीच ‘गुजरात में पाकिस्तान चाहता है..’ बयान देने वाले बीजेपी नेता और कोई नहीं, बल्कि राजस्थान के बीजेपी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) हैं, जो अम्बाजी शक्तिपीठ पर पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में पहुंचे थे. चौधरी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमलावर होते हुए दोनों राजनीतिक पार्टियों को देश विरोधी पार्टी बताया. साथ ही चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान नहीं चाहता है कि गुजरात में बीजेपी की सरकार बने.

बीजेपी के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने हिंदुस्तान को दो टुकड़ों में बांट दिया. पहले पाकिस्तान बना, फिर बांग्लादेश बना और अब ये लोग कश्मीर को भी तोड़ना चाहते हैं. सांसद चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को तोड़ने का काम कर रही है. ये देश में तुष्टिकरण की नीति के आधार पर बंटवारा करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि देश को जोड़ने का काम केवल संघ और बीजेपी कर रही है. केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये तुष्टिकरण के लिए ही यात्रा निकाल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पायलट ने दिया धोखा, एक गद्दार को कैसे बना दोगे CM?- गहलोत का आलाकमान को दो टूक संदेश

Patanjali ads

आगे केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कहा कि देश को बचाने और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए बीजेपी को वोट देना है. उन्होंने कहा कि ये पूरे विश्व का चुनाव है और हमारा पड़ौसी देश भी ये देख रहा है. पाकिस्तान ये कभी नहीं चाहता कि गुजरात में बीजेपी सरकार बने. पाक चाहता है कि यहां कांग्रेस की सरकार बने. चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान हमारा दुश्मन है और कहीं ऐसा न हो कि हमारी एक छोटी सी गलती की वजह से पाकिस्तान को खुशी मिल जाए. हालांकि चौधरी ने गुजरात विधानसभा चुनावों में 150 सीटें जीतने का दावा किया.

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि इन लोगों ने कश्मीर में धारा 370 लागू किया ताकि एक देश में दो निशान, दो विधान और दो प्रधान हो. उस समय तत्कालीन प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 लागू कर एक अलग राह बनाने का काम शुरू किया था. चौधरी ने कहा कि भला एक देश में दो विधान और दो प्रधान कैसे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने गुजरात और पूरे देश को कर दिया है बर्बाद, पद के लिए निकाली जा रही है यात्रा- पीएम मोदी

सांसद कैलाश चौधरी ने आम आदमी पार्टी को भी आड़े हाथ लेते हुए पार्टी नेताओं पर जमकर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन्होंने पहले अन्ना हजारे को धोखा दिया और अब केजरीवाल की सरकार दिल्ली में भ्रष्टाचार का अड्डा बनी हुई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली और राजस्थान में सबसे अधिक भ्रष्टाचार फैला हुआ है. अब देश को बचाने और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए गुजरात में बीजेपी सरकार बनानी है.

Leave a Reply