डोटासरा ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला, पायलट के ट्वीटर ट्रेंड पर कहा- हर दिन कोई न कोई होता रहता है

अरुण सिंह सिर्फ बीजेपी के नेताओं को धमकाने के लिए राजस्थान आए, वो पीएम मोदी का चेहरा ही रखने की बात करते हैं, लेकिन राजस्थान में हुए पिछले 4 चुनाव में वसुंधरा राजे का चेहरा ही सबसे आगे रखा, ट्वीटर पर तो मेरे जन्मदिन पर भी ट्रेंड हुआ था, रही बात पोस्टर की तो कार्यकर्ताओं को अपने मन की भावनाओं को रोकने से कोई नहीं रोक सकता- गोविंद सिंह डोटासरा

पायलट के ट्वीटर ट्रेंड पर डोटासरा ने कहा- हर दिन कोई न कोई होता रहता है
पायलट के ट्वीटर ट्रेंड पर डोटासरा ने कहा- हर दिन कोई न कोई होता रहता है

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेसी विधायकों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों और सचिन पायलट के ट्विटर पर ट्रेंडिंग को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का कहना है कि “कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है और किसी में कोई मनमुटाव नहीं है. ट्विटर पर ट्रेंड तो हर दिन किसी ना किसी का होता रहता है. मेरे जन्मदिन पर भी ट्रेंड हुआ था, रही बात पोस्टर की तो कार्यकर्ताओं को अपने मन की भावनाओं को रोकने से कोई नहीं रोक सकता. मुकेश भाकर द्वारा लगाए गए आरोपों का निस्तारण हो चुका है. ना तो किसी की पहरेदारी करवाई जा रही है और ना ही किसी का फोन टेप किया जा रहा है.”

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के निर्देश के बाद राजस्थान में आउट रीच कार्यक्रम की शुरूआत होने जा रही है. जिसके तहत राजस्थान में राजस्थान के हर हिस्सों से इन लोगों का डाटा एकत्रित किया जाएगा. जिन्होंने कोरोना के चलते अपने अभिभावकों को खोया हो या फिर नौकरी जाने की समस्या का सामना किया है. ऐसे लोगों का डाटा तैयार कर सरकार को सौंपा जाएगा जिसके तहत ऐसे लोगों की क्या और किस स्तर पर मदद कि जा सके. इसको लेकर कार्य किया जाएगा.

यह भी पढ़े: निर्दलीय और बसपा से आए विधायकों के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने सोनिया को लिखा पत्र, ये कही बड़ी बात

गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि कार्यक्रम के तहत हर ब्लॉक स्तर पर कार्यकर्ताओं द्वारा ऐसे लोगों की सूची तैयार की जाएगी जिनको मदद की जरुरत है और वो सरकार को सौंपी जाएगी जिससे उनकी मदद की जाएगी. पूरे देश में राजस्थान द्वारा कोरोना की रोकथाम के लिए किए गए कार्यों की तारीफ की गई है. वहीं, दूसरी ओर केन्द्र द्वारा बरती गई लापरवाही की फजीहत इंटरनेशनल स्तर पर हुई है. प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना के तहत विधवा हुई महिलाओं और अनाथ हुए बच्चों के लिए जो घोषणा की है उस पर कार्य शुरू कर दिया गया. कोरोना में हमारी सरकार ने शानदार काम किया है दिल्ली से आए हुए अरुण सिंह ने भी राजस्थान द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ की है.

इसके साथ ही भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि “बीजेपी के नेता वैक्सीन को लेकर राग अलापते रहते हैं, लेकिन क्या उनमें से किसी ने भी वैक्सीन को लेकर केन्द्र से एक बार भी बात की. जब केन्द्र की ओर से वैक्सीन दी जा रही थी तो उस समय हम सबसे आगे थे. आज भी प्रतिदिन 5 लाख वैक्सीन राजस्थान में लगाई जा सकती है, लेकिन केन्द्र की ओर से सहयोग नहीं मिलने के बाद भी हम काफी बेहतर स्थिति में है.”

यह भी पढ़े: महबूबा के पाक प्रेम ने बढ़ाई मोदी के मिशन कश्मीर की ‘टेंशन’, फारूक बोले हमारा एजेंडा तो सबको मालूम ही है

बीजेपी प्रदेश प्रभारी के बयान पर पलटवार करते हुए पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि अरुण सिंह सिर्फ बीजेपी के नेताओं को धमकाने के लिए राजस्थान आए हैं. वो पीएम मोदी का चेहरा ही रखने की बात करते हैं, लेकिन राजस्थान में हुए पिछले 4 चुनाव में वसुंधरा राजे का चेहरा सबसे आगे रखा,,बीजेपी का हर नेता अलग अलग बात करता है. इससे ये साफ हो गया है की बीजेपी में कितनी फूट पड़ी हुई है. गुलाब चंद कटारिया कहते हैं की वो खुले आम सब काम करते हैं तो भाई हमको बता दो पर्दे के पीछे क्या काम होता है. बीजेपी के नेता सिर्फ बयानवीर बन रहे हैं धरातल पर काम करना ये भूल चुके हैं.”

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि “राहुल गांधी साफ कह चुके हैं की तीसरी लहर से बचाव के लिए अभी तैयारी शुरू करनी होगी. क्यूंकि जब पहली लहर आई थी उस समय मोदी ने सिर्फ अलग अलग एंगल से फोटो खिंचवाई साथ ही ये कहा कि हम कोरोना के खिलाफ जंग जीत चुके हैं, लेकिन दूसरी लहर की कोई तैयारी नहीं की. जिसका नतीजा है की भारत में लाखों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. ऐसे में केन्द्र को चाहिए की तीसरी लहर से बचने के लिए अभी से तैयारी शुरू करें. राजस्थान के 25 सांसद बीजेपी के हैं, लेकिन एक सांसद ने भी दिल्ली जाकर ना तो वैक्सीन की मांग की और ना ही सहायता की. उनका काम सिर्फ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कोसना ही है.”

Leave a Reply