महेंद्र सिंह धोनी का जलवा 37 साल की उम्र में भी बरकरार है. वो तकरीबन वैसे ही है जब उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम में एंट्री की. फिर चाहे उनके खेलने का स्टाइल हो, हेयर स्टाइल हो या फिर हो उनका पसंदीदा हैलीकॉप्टर शॉट, सभी से उन्होंने दर्शकों का मन जीता. 2019 के क्रिकेट विश्वकप के बाद उनके ​संन्यास लेने की अटकलें थी लेकिन अभी भी वे मैदान में डटे हुए हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की नेताजी वाले गेटअप वाली एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में धोनी कुर्ता-पायजामा और नेहरू जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं और उपर की तरफ हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन कर रहे हैं. उनके पीछे एक पोस्टर भी लगा है जिसमें वे राजनेता की तरह हाथ जोड़ मुस्कुराते दिख रहे हैं. ये पोस्ट एमएस धोनी फैंस ऑफिशियल (@msdfansofficial) ने डाली है जो माही का समर्थक और प्रशंसक पेज है. 2015 में बने इस पेज से 411.8 हजार फोलोअर्स जुड़े हुए हैं. इस पेज पर एमएस धोनी से जुड़ी खेल और निजी तस्वीरे अपलोड होती रहती हैं. इस पेज से एमएस धोनी को टैग करते हुए लिखा है ‘जहां जनता वहां हम’.

अब जबसे ये फोटो इस ग्रुप पर पोस्ट हुई है, अन्य यूजर्स भी जमकर इस फोटो को वायरल कर रहे हैं. इस फोटो पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स ने धोनी के नए लुक की तारीफ की है तो कुछ इसे राजनीति में उनकी एंट्री के संकेत लगा रहे हैं. बता दें, झारखंड में आगामी ​विधानसभा चुनावों को देखते हुए हाल में धोनी के राजनीति में जाने के कयास तेज हो गए थे. हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं और वर्तमान में वे टीम से जुडे हुए हैं.

इस फोटो पर यूजर्स के कमेंट का सिलसिला शुरू हो गया है. एक यूजर ने तो धोनी को मोदी के बाद देश का अगला प्रधानमंत्री तक बता दिया.


वहीं एक अन्य यूजर ने उनका राजनीति में स्वागत किया है लेकिन कांग्रेस के साथ न जाने की सलाह दी.

एक यूजर ने कहा कि राजनीति में वहीं जाता है जिसे भ्रष्टाचार में दिलचस्पी हो लेकिन आप वैसे नहीं हो.


वहीं एक यूजर ने धोनी से जवान रहने के गुर पूछे हैं.


कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे मुंबई में एक एड शूट का फोटो बता रहे हैं.

खैर जो भी हो लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का ये अवतार सच में काफी डेशिंग लग रहा है. इस ट्वीट को अब तक 79 बार रिट्वीट किया जा चुका है और 1.5 लोगों ने लाइक भी किया है.

Leave a Reply