rajasthan bjp
rajasthan bjp

Rajasthan Bjp on gehlot Government: राजस्थान में प्रदेश भाजपा ने आज भ्रस्टाचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर सचिवालय का घेराव किया. सचिवालय घेराव से पहले प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य नेताओं ने सभा को संबोधित कर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. इसके बाद भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सचिवालय की ओर कूच किया जिसमें उन्हें पुलिस से हल्की झड़प व वाटर कैनन की बौछारों का भी सामना करना पड़ा.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने घेराव से पहले सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की महाभ्रष्ट सरकार के खिलाफ रणभेरी बज चुकी है. कांग्रेस सरकार के दो ही काम हैं कुशासन और भ्रष्टाचार. कांग्रेस 60 साल से यह नारा लगाती आ रही है कांग्रेस आयेगी गरीबी मिटेगी. गरीबी देश की नहीं, सिर्फ कांग्रेस के नेताओं की मिटी वह भी भ्रष्टाचार कर करके.

यह भी पढ़ेंः ‘इस देश का प्रधानमंत्री इतना कायर, इतना डरपोक क्यों है?’, जैक डॉर्सी के खुलासे पर विपक्ष का केंद्र पर हमला

सीपी जोशी ने जीप घोटोले और बोफोर्स घोटाले का हवाला देते हुए कहा कि जिस सरकार का श्रीगणेश ही भ्रष्टाचार से होता है, उस पर प्रदेश की जनता कैसे विश्वास कर सकती है. प्रदेश में चारों तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है. युवा, किसान और आम जनता इस भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है. पेपर लीक घोटाला, अवैध बजरी घोटाला, सरकारी दफ्तरों में करोडों रूपये मिलने का घोटाला, परिवहन में घोटाला, इतने घोटाले हुये कि प्रदेश आज घोटालों का गढ़ बन चुका है. सीपी जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि जहां जहां आपका पसीना गिरेगा वहां खून का कतरा कतरा बहा देंगे.

नेता प्रतिपक्ष राजेंन्द्र राठौड ने अपने संबोधन में मुख्यमंत्रीबीजेपी अशोक गहलोत को ललकारते हुए कहा कि यह भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी जंग शुरू हो चुकी है. सर से नख तक भ्रष्टाचार में डूबी अली बाबा चालीस चोरों की सरकार रीट भर्ती में घोटाला करती है, उसके बाद जब अभ्यर्थी प्रदर्शन करते हैं, तो उनपर लाठीचार्ज और वाटर कैनन चलाती है, शहीदों की वीरांगनाओं पर लाठीचार्ज करती है.

यह भी पढ़ेंः महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के लिये जिम्मेदार भाजपा का प्रदर्शन पूरी तरह से फेल नहीं जुटी भीड- खाचरियावास

नेता प्रतिपक्ष राठौड ने कहा कि अन्नपूर्णा किट घोटाला, बिजली खरीद घोटाला, किसानों को बिजली ना देना ये सारे कारनामें जनता नहीं भूलेगी. जैसे चेचक रोग को समाप्त करने के लिए मुहिम चलाई गई थी, कि चेचक रोगी लाओ दस हजार रूपए पाओ उसी तरह कांग्रेस की स्थिति होगी. अगले चार महिने बाद एक लाख रूपए लो कांग्रेसी विधायक ढूंढकर दिखाओ जैसी मुहिम चलेगी.

Leave a Reply