pratap singh on bjp
pratap singh on bjp

Pratap singh Khachariawas on Bjp: राजस्थान की भाजपा इकाई ने आज कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार व पेपर लीक सहित अन्य मुद्दों पर सचिवालय का घेराव किया. इस घेराव कार्यक्रम के बाद कांग्रेस नेता भाजपा पर जमकर निशाना साध रहे है. भाजपा के घेराव कार्यक्रम के बाद गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा का आज का प्रदर्शन पूरी तरह से फेल रहा, इसमें भीड़ नहीं जुटी.

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के लिये जिम्मेदार भाजपा का प्रदर्शन पूरी तरह से फेल हो गया. भाजपा पहले भी अपने किसी प्रदर्शन में भीड नहीं जुटा पाई थी, क्योंकि पूरा प्रदेश जानता है कि पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेण्डर ने महंगाई के सारे रिकार्ड तोड दिये हैं, खाद्य वस्तुयें महंगी हो गई, नोटबंदी और जीएसटी ने आम जनता का जीना मुश्किल कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः ‘इस देश का प्रधानमंत्री इतना कायर, इतना डरपोक क्यों है?’, जैक डॉर्सी के खुलासे पर विपक्ष का केंद्र पर हमला

मंत्री खाचरियावास ने कहा की जनता की परेशानियों को दूर करने का काम करने की बजाय केन्द्र की भाजपा सरकार अपनी कोई उपलब्धि बताती नहीं है और प्रदेश के भाजपा नेता हंगामा-प्रदर्शन करके जनता का रास्ता रोककर जनता को परेशान कर रहे हैं.

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि बड़ी-बड़ी डीग मारने वाले भाजपा नेता, आज भीड नहीं जुटा पाये. सचिवालय घेराव की बात कहने वाले भाजपा नेताओं के कारण यातायात जाम होने से जयपुर के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ नहीं जुटने से भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस से पानी की बौछार करने की प्रार्थना करके प्रदर्शन को सफल बनाने की कोशिश की.

मंत्री खाचरियावास ने आगे कहा कि प्रदेश के भाजपा नेताओं में दम है तो केन्द्र सरकार की उपलब्धियां बताये, पेट्रोल, डीजल, गैस कब सस्ता करेगी वो तारीख जनता के सामने रखे, बेरोजगारी दूर करने के लिये क्या प्लान बनाये हैं, बतायें अन्यथा जनता भाजपा पर विश्वास नहीं करेगी.

Leave a Reply