हर मोर्चे पर विफल कांग्रेस सरकार, गहलोत-पायलट की खींचतान में रुके जनता के कार्य- हनुमान बेनीवाल

लालचंद मुंड जुड़े हुए हैं जनता से और हमेशा जन सेवा के लिए रहते हैं तत्पर, इसलिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने बनाया मूंड को अपना उम्मीदवार, भाजपा और कांग्रेस ने हमेशा ठगा है जनता को और यह सरदारशहर उपचुनाव दोनों दलों को सबक सिखाने का है अच्छा मौका- हनुमान बेनीवाल

RLP प्रत्याशी लालचंद मुंड के समर्थन में खुद पार्टी संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल
RLP प्रत्याशी लालचंद मुंड के समर्थन में खुद पार्टी संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल

Hanuman Beniwal In Sardarshahr. सरदारशहर उपचुनाव के लिए सभी पार्टियों का प्रचार प्रसार अपने चरम पर पहुंच गया है. जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है सभी सियासी दल पूरी ताकत के साथ जनता को लुभाने की कोशिश में जुट गए हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता भंवर लाल शर्मा के निधन से खाली हुई इस सीट पर जहां पार्टी ने शर्मा के बेटे अनिल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं बीजेपी ने इस सीट से अशोक पींचा को टिकट दिया. कांग्रेस और बीजेपी अपनी अपनी जीत का दम भर रही है तो वहीं प्रदेश की सियासत में धीरे धीरे अपने पैर मजबूत कर रही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अपना जाट प्रत्याशी उतारकर मुकाबले को रोचक बना दिया है. RLP ने इस सीट से लालचंद मुंड को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं RLP प्रत्याशी के समर्थन में खुद पार्टी संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल जमकर प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में सोमवार को सांसद बेनीवाल ने दर्जन भर गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा करके उपचुनाव में आरएलपी पार्टी के उम्मीदवार लालचंद मुंड के समर्थन में मतदान की अपील की. सांसद बेनीवाल ने कहा कि, ‘लालचंद मुंड जनता से जुड़े हुए हैं और हमेशा जन सेवा के लिए तत्पर रहते हैं. इसलिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने इन्हें उम्मीदवार बनाया है. भाजपा और कांग्रेस ने हमेशा जनता को ठगा है और यह उप चुनाव दोनों दलों को सबक सिखाने का अच्छा मौका है.’ सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि, ‘सेना में अग्निपथ योजना के माध्यम से ठेका पद्धति शुरू करना किसी भी दृष्टि से सही नहीं है. यह योजना सेना में जाने के इच्छुक युवाओं के हितों पर कुठारघात है.’

यह भी पढ़े: ‘देश में शुरू होने वाली है लड़ाई, ऐसे में हालात इतने भी मत बिगाड़ो मोदी जी जिसे सुधारा ना जा सके’

वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि, ‘गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल है और सरकार ने अधिकतर समय होटलों में व्यतीत किया. गहलोत और पायलट की आपसी खींचतान से जनता के कार्य रुके हुए हैं.’ सांसद हनुमान बेनीवाल ने सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र के भोजरासर, कुंतलसर, आसपालसर, खेजरा उतराधा, खेजड़ा दिखनादा, ढाणी दुद गिरी, कानड़वास, ढाणी पचेरा, मेहरी, राजास व बल्लाल आदि गांवों में जन संपर्क किया. इस दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, उम्मीदवार लालचंद मुंड, दलित नेता सीताराम नायक, जिला अध्यक्ष मदन ढाका सहित कई लोग साथ रहे.

Patanjali ads

यह भी पढ़े: ‘आम आदमी पार्टी छोटा मोटा गैंग नहीं बल्कि है चोरों की बारात और इसका दूल्हा है अरविंद केजरीवाल’

सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को प्रचार शुरू करने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव के संबंध में विस्तृत चर्चा की और कहा कि, ‘सरदारशहर विधानसभा का प्रत्येक वर्ग आरएलपी के साथ है और सभी को एक होकर मेहनत से चुनाव कार्यों में लगना है. वहीं सांसद हनुमान बेनीवाल मंगलवार को उड़सा भेभरान, उड़सर लोडेरा, हरपालसर, कालूसर, हरियासर, नैणासर, फोगां भोगान, फोगां गुड़ाबास, फोगां आसलवास, गाजुसर, थिरीयासर, जैतसीसरिया बास, बुकनसर छोटा, पुनसीसर, भींवसर, भोलूसर आदि गांवों में जन संपर्क करेंगे.

Leave a Reply