cp joshi on gehlot
cp joshi on gehlot

Cp Joshi Attack On Cm Gehlot: राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी लगातार गहलोत सरकार की योजनाओं पर जमकर हमलावर है. आज सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट योजना पर आपत्ति जताते हुए कहा कि गहलोत सरकार कोई प्रोडक्ट बेचने वाली कंपनी या जनता द्वारा चुनी गई संवैधानिक सरकार है.

सीपी जोशी ने कहा कि जब किसी कंपनी के प्रोडक्ट नहीं बिकते है, तो वह इस प्रकार की योजना लाती है. आपकी सरकार ने भी साढे चार वर्षों तक जनता के सभी प्रमुख मुद्दों की अनदेखी के बाद अब 24 अप्रेल 2023 से प्रारम्भ हुए राहत शिविरों में प्रदेश के विकास और राहत का दावा किया, परन्तु वास्तव में प्रदेश की जनता महंगी बिजली, महिला, बुजुर्ग, दलित और समाज के हर वर्ग पर अपराध, अत्याचार, माफिया राज, भ्रष्टाचार और कांग्रेस के झूठे वादों से बुरी तरह त्रस्त हैं.

यह भी पढ़ें:  गहलोत-पायलट मामले पर बोले वेणुगोपाल,’अब सभी मुद्दों का हो चुका है समाधान’

सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत यदि जनता का दर्द समझते तो कुर्सी सम्भालते ही जनता की समस्याओं का निवारण करने का प्रयास करते, अगर प्रारम्भ से ही जनता के प्रति गहलोत सरकार जवाबदेही होती तो आज यह सब नौटंकी करने की आवश्यकता नहीं पडती.

सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत आप अपने सोशल मीडिया हैंडल से लगातार सरप्राइज-सरप्राइज की बात कर रहे थे, परन्तु यह योजना तो खोदा पहाड़ और निकली चुहिया जैसी है. इस योजना के विज्ञापनों को देखकर प्रदेश की जनता को तो ऐसा लगा था कि आप राजस्थान के करोड़ो लोगों को बहुत बड़ी राहत देने वाले है, परन्तु इस योजना से जनता आहत हुई है. गत माह भी आपने आधी रात को बिजली बिल में 100 यूनिट तक फ्री के बाद अगले 100 यूनिट तक किसी प्रकार के अतिरिक्त चार्ज नहीं लगाने की बात कही थी, परन्तु इस माह जो बिजली के बिल आए हैं, उसमें आपकी इस राहत की पोल खुल गई.

सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश के करोड़ो लोगों में से 3090 लोगों को ईनाम बांटने की बात करते हो और कई दिनों से सरप्राईज-सरप्राईज लिखकर जादूगरी कर रहे थे. जनता समझदार है, वह आपके इस छल को समझ चुकी है, जनता को पता है कि आप अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए इस तरह के काम कर रहें हैं.

Leave a Reply