क्या मिलिए ऐसे लोगों से जिनकी फितरत छुपी रहे, नकली चेहरा सामने आए असली सूरत छुप्पी रहे- सिद्धू

पंजाब में मतदान से पहले बुरे फंसे केजरीवाल! दोस्त से 'दुश्मन' बने कुमार विश्वास के केजरीवाल को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस हमलावर, नवजोत सिंह सिद्धू ने जमकर किए कटाक्ष, सियासी चर्चा मतदान से ठीक पहले कुमार विश्वास का यह बयान पहुंचा सकता है आप को नुकसान!

'Sherryon' Fire...!
'Sherryon' Fire...!

Politalks.News/Punjab. पंजाब में 20 फरवरी को मतदान (Punjab Assembly Election 2022) होना है. इससे पहले बयानबाजी चरम पर है. पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh sidhhu) ने कुमार विश्वास के अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर लगाए आरोपों को लेकर तंज कसा है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कहा था कि, ‘केजरीवाल खालिस्तानी समर्थक हैं, वो आदमी कुछ भी कर सकता है. केजरीवाल पंजाब के सीएम या स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, भगवंत मान (Bhagwant Maan) (आम आदमी पार्टी के सीएम फेस) तो सिर्फ मोहरा हैं’ केजरीवाल को लेकर कुमार विश्वास के बयान पर सिद्धू ने ट्वीट करके कहा कि, ‘क्या मिलिए ऐसे लोगों से जिनकी फितरत छुपी रहे, नकली चेहरा सामने आए असली सूरत छुप्पी रहे’. सियासी गलियारों में चर्चा है कि कुमार विश्वास के बयान की टाइमिंग को देख लग रहा है कि पंजाब में आप के अभियान को धक्का लगना है तय!

केजरीवाल सत्ता के लिए कर सकते हैं कुछ भी- सिद्धू
पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इन आरोपों पर सीएम केजरीवाल से जवाब मांगा है. बुधवार को विश्वास ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘अरविंद केजरीवाल सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं. सबको समझना चाहिए पंजाब एक राज्य नहीं एक भावना है. ऐसे में एक ऐसा आदमी (अरविंद केजरीवाल) जिसे मैंने यहां तक कहा था अलगाववादी संगठनों, देश से बाहर की ताकतों का साथ मत ले, लेकिन तब उसने कहा था कि सब हो गया है. तू चिंता मत कर और कैसे सीएम बनेगा उसके पास इसका भी फॉर्मूला तैयार है. वो आज भी इसी राह में है’.

यह भी पढ़ें- चन्नी के कारण ही हमें भी राजस्थान में कम करने पड़े पेट्रोल-डीजल के दाम- प्रचार के दौरान बोले गहलोत

कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया था खालिस्तानी समर्थक
बुधवार को आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘अरविंद केजरीवाल सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं. सबको समझना चाहिए पंजाब एक राज्य नहीं एक भावना है. ऐसे में एक ऐसा आदमी (अरविंद केजरीवाल) जिसे मैंने यहां तक कहा था अलगाववादी संगठनों, देश से बाहर की ताकतों का साथ मत ले, लेकिन तब उसने कहा था कि सब हो गया है. तू चिंता मत और कैसे सीएम बनेगा उसके पास इसका भी फॉर्मूला तैयार है. वो आज भी इसी राह में है. कुमार विश्वास ने आगे कहा कि या तो सीएम बनेगा या पपेट बना लेगा, एक दिन मुझसे कहता है कि मैं पंजाब का सीएम बनूंगा, मैंने कहा कि अलगाववादी ताकतें देश को तोड़ रही हैं तो कहता है कि तो क्या हुआ नहीं तो मैं स्वतंत्र देश का पहला प्रधानमंत्री बनूंगा’.

आप ने बताया- ‘फर्जी और मनगढ़ंत’
दोस्त से दुश्मन बने! कविराज कुमार विश्वास के अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता अपने सुप्रीमो का समर्थन में दौड़ पड़े हैं. पार्टी प्रवक्ता राघव चड्ढा ने विश्वास पर केजरीवाल को बदनाम करने के इरादे से ‘फर्जी और मनगढ़ंत’ वीडियो का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. राघव चड्ढा ने ट्वीट में कहा कि, ‘विश्वास द्वारा किए गए दुर्भावनापूर्ण, निराधार, मनगढ़ंत, भड़काऊ आरोप न केवल प्रदर्शनकारी रूप से मानहानिकारक हैं, बल्कि समाज में और विशेष रूप से आप के समर्थकों के साथ अशांति की स्थिति पैदा करने के इरादे से घृणा, शत्रुता को बढ़ावा देने के लिए भी हैं’ आप के प्रवक्ता ने ट्वीट में मीडिया घरानों को सूचना प्रसारित करने के लिए ‘प्रकाशन, प्रसार या एक मंच प्रदान करने’ के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा कि, ‘हमें कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया जाएगा जिसमें उसे उकसाने/सहायता करने के अपराध शामिल होंगे’

यह भी पढ़े: REET मामले में चाहे को भी व्यक्ति दोषी हो बख्शा नहीं जाए, चुनावों में बनेगी कांग्रेस की सरकार- पायलट

20 फरवरी को पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर मतदान
गौरतलब है कि आगामी 20 फरवरी को पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. पहले मतदान की तारीख 14 फरवरी तय थी लेकिन रविदास जयंती के चलते चुनाव आयोग ने मतदान की तारीख 20 फरवरी तक दी. मतगणना सभी पांच राज्यों में 10 मार्च को होने हैं.

Leave a Reply