BJP विधायक की बेटी ने पुलिस को दिखाई धौंस तो 10 हजार का काटा चालान, MLA ने भी मांगी माफी

सफेद बीएमडब्लू कार से रेड लाइट क्रॉस करने के बाद जब एक लड़की को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो वो पुलिस से ही उलझ गई और अपने पिता के नाम की धौंस दिखाने की करने लगी कोशिश, भाजपा विधायक की बेटी ने ना सिर्फ ट्रैफिक पुलिस बल्कि घटना को रिकॉर्ड करने वाले लोकल रिपोर्टर और कैमरामैन के साथ भी किया जमकर दुर्व्यवहार

0
img 20220610 wa0213
img 20220610 wa0213
Advertisement2

Politalks.News/Karnataka. सत्ताधारी नेताओं/मंत्रियों और विधायकों के बच्चों में एक अलग तरह का घमंड होना स्वाभविक प्रक्रिया है. ऐसा ही कुछ नजारा गुरुवार को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में देखने को मिला, जहां एक बीजेपी विधायक की बेटी ने पुलिस द्वारा चालान काटने को लेकर जमकर हंगामा किया. बीते रोज सफेद बीएमडब्लू कार से रेड लाइट क्रॉस करने के बाद जब एक लड़की को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो वो पुलिस से ही उलझ गई और अपने पिता के नाम की धौंस दिखाने की कोशिश करने लगी. सत्ताधारी भाजपा विधायक की बेटी ने ना सिर्फ ट्रैफिक पुलिस बल्कि घटना को रिकॉर्ड करने वाले लोकल रिपोर्टर और कैमरामैन के साथ भी जमकर दुर्व्यवहार किया.

दरअसल, कर्नाटक के भाजपा विधायक अरविंद निंबावली की बेटी रेणुका निंबावली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि गुरुवार को सफेद बीएमडब्ल्यू कार में सवार अरविंद निंबावली की बेटी और उसके दोस्तों को ट्रैफिक पुलिस ने सिग्नल तोड़ने के जुर्म में रोका, तो विधायक की बेटी ने पुलिसवालों के सामने रौब दिखाना शुरू कर दिया और सड़क पर ही जमकर तमाशा किया. वीडियो में रेणुका को कहते हुए सुना जा सकता है, “आप एक एसीपी वाहन को ओवरटेक करने का मामला दर्ज कर रहे हैं. यह एक एमएलए वाहन है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह विधायक वाहन है. मैंने रैश ड्राइविंग नहीं की है.”

यह भी पढ़े: सांसद पति ने कहा 8 साल से बीवी नहीं बनाने दे रही शारीरिक सम्बंध तो पत्नी ने भी लगाए संगीन आरोप

इस पर जब पुलिस ने लड़की से पूछा कि विधायक कौन है, तो रेणुका ने जवाब दिया, “मेरे पिता. क्या आप अरविंद लिंबावली को जानते हैं? मैं उनकी बेटी हूं. यही नहीं लड़की ने सीटबेल्ट भी नहीं पहनी हुई थी. हालांकि, पुलिस कर्मियों ने रेणुका निंबावली पर दस हजार का जुर्माना लगाया.

बीजेपी विधायक ने मांगी माफी: हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली ने अपनी बेटी की ओर से मीडिया और पुलिस अधिकारियों से माफी मांगी है. लिंबावली ने कहा कि मैंने वीडियो देखा है, बेटी ने मीडिया के लोगों को सर कहकर संबोधित किया. अगर मीडिया को ठेस पहुंची है, तो मैं उसकी ओर से माफी मांगता हूं. हमारे परिवार का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है.

यह भी पढ़े : सलमान, शाहरुख, आमिर पर भड़के नसरुद्दीन शाह तो PM मोदी पर साधा निशाना, पंडित ने किया पलटवार

वहीं कर्नाटक के गृहमंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने रेणुका का बचाव करते हुए कहा कि कार रेणुका का दोस्त चला रहा था. यह रैश ड्राइविंग का मामला था. विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी को पुलिस ने रोका. उसका दोस्त कार चला रहा था, उन्होंने जुर्माना अदा किया और चले गए. अरविंद लिंबावली बेंगलुरु के महादेवपुरा निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं. वह 2021 तक बीएस येदियुरप्पा कैबिनेट में वन राज्य मंत्री और कन्नड़ और संस्कृति मंत्री थे.

Leave a Reply