अरुणाचल प्रदेश के भाजपा विधायक पर रेप का आरोप

अरुणाचल प्रदेश सरकार की एक कर्मचारी ने 12 अक्टूबर को भाजपा विधायक गोरुक पोरडुंग के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है. पोरडुंग बामेंग क्षेत्र के विधायक हैं.

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) सरकार की एक कर्मचारी ने 12 अक्टूबर को भाजपा विधायक गोरुक पोरडुंग (Goruk Pordung) के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है. पोरडुंग बामेंग क्षेत्र के विधायक हैं. उन्होंने आरोपों का खंडन किया है. महिला के शिकायत करने के 24 घंटे बाद इटानगर के महिला पुलिस थाने में सोमवार को यह मामला दर्ज किया गया.

महिला ने शिकायत की है कि विधायक गोरुक पोरडुंग (Goruk Pordung) ने उसे शनिवार रात 8-9 बजे इटानगर की एक होटल में बुलाया था. उन्होंने कहा था कि कामेंग जिले के बामेंग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बारे में कुछ बात करनी है. महिला ने समझा विधायक ने बैठक के लिए होटल में बुलाया है तो अन्य कर्मचारी भी वहीं होंगे. लेकिन वह यह देखकर हैरान रह गई कि विधायक होटल के कमरे में अकेले थे. उन्होंने वहां कोई भी सरकारी बैठक नहीं बुलाई थी.

यह भी पढ़ें: भाजपा के चाणक्य और वरिष्ठ रणनीतिकार अमित शाह का एक और पराक्रम

महिला होटल में कमरे में प्रवेश करने से हिचकिचा रही थी तो गोरुक पोरडुंग (Goruk Pordung) ने भीतर बुलाया और एक गिलास में वाइन भरकर दी. महिला ने वाइन पीने से इनकार कर दिया. लेकिन उन्होंने जबरन वाइन पिलाई औऱ दरवाजा भीतर से बंद कर दिया. उसके बाद उन्होंने छेड़छाड़ शुरू कर दी और रेप किया. इसके बाद धमकी दी कि किसी से कुछ कहा तो नतीजा ठीक नहीं होगा. कैपिटल कांप्लेक्स के एसपी ने विधायक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने की पुष्टि की है.

 

Leave a Reply