राहुल के जूतों के फीते जितेंद्र सिंह ने बांधे- BJP के झूठे दावे पर कांग्रेस नेताओं ने दी चेतावनी, की माफी की मांग

हरियाणा में राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके जूते की लेस खुलने पर भंवर जितेंद्र सिंह ने खुद झुककर राहुल के जूते के फीते बांधे, भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के इस दावे में बिलकुल भी सच्चाई नही है क्योंकि राहुल गांधी लेस वाले जूते पहनते ही नही हैं, वहीं भंवर जितेंद्र और सुप्रिया श्रीनेत ने की ट्वीट डिलीट करने और माफी मांगने की मांग अन्यथा कानूनी कार्यवाही के लिए रहें तैयार

img 20221222 010308
img 20221222 010308

Congress Leader Bhanwar Jitendra Singh Warned BJP IT Cell. राजस्थान में 16दिनों की पदयात्रा के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब हरियाणा में एंट्री कर चुकी है. वहीं हरियाणा में पहले दिन की यात्रा के दौरान ही एक विवाद खड़ा हो गया है. राहुल गांधी की यात्रा में शुरू से नुस्ख निकाल रही भाजपा ने बुधवार की भारत जोड़ो यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें भाजपा ने दावा किया है कि हरियाणा में जब राहुल गांधी पदयात्रा के दौरान पार्टी के अन्य नेताओं के साथ चल रहे थे, इस दौरान उनके जूते की लेस खुल जाती है. जिसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह राहुल गांधी के आगे आ जाते है और वो खुद झुककर राहुल के जूते के फीते बांधते हैं. लेकिन भाजपा के इस दावे में बिलकुल भी सच्चाई नही है क्योंकि राहुल गांधी लेस वाले जूते पहनते ही नही हैं.

हालांकि बीजेपी द्वारा शेयर किए गए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को घेरते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी निशाना साधा है. इस वीडियो को लेकर कांग्रेस को ट्रोल किया जाने लगा है.
इसकी जानकारी मिलने पर पूर्व सांसद भंवर जितेंद्र सिंह ने भी पलटवार करते हुए ट्वीट किया है. जितेंद्र सिंह ने लिखा कि भाजपा की आईटी सेल अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है. जल्द ही इस ट्वीट को नहीं हटाया गया तो वह बीजेपी के आईटी सेल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर लीगल एक्शन लेंगे.

यह भी पढ़ें: राहुल की यात्रा से मोदी सरकार इतना घबरा गई कि अब कोविड के बहाने करना चाहती डिस्टर्ब- गहलोत

अब आपको बताते हैं सच्चाई क्या है, दरअसल, हरियाणा में भारत छोड़ो यात्रा के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के जूते का लेस खुल गए थे. वह राहुल गांधी के साथ चल रहे थे. अचानक राहुल गांधी की नजर जितेंद्र सिंह के जूतों पर पड़ी तो उन्होंने इशारा करके जूते के लेस खुलने की जानकारी दी. इस पर जितेंद्र सिंह सामने चल रही लाइव टीम से दूसरी तरफ घूम कर राहुल गांधी के सामने नीचे की तरफ मुड़े और जूते का लेस बांधने लगे. वहीं कांग्रेस के लाइव से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फिर क्या था, सोशल मीडिया पर कांग्रेस की विचारधारा और कांग्रेस नेताओं पर हमला किया जाने लगा.

यह भी पढ़ें: शिवराज सरकार गिराने के लिए कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर जमकर हुई बहस, कमलनाथ की अनुपस्थिति चर्चा में

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने न सिर्फ पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह पर हमला बोला बल्कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी निशाना साधा है. मालवीय ने ट्वीट में लिखा कि, ‘राहुल गांधी के जूते का फीता बांधने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह घुटने के बल बैठ गए. इसी परिपाटी की बात कर रहे थे खड़गे जी? कांग्रेस में पिद्दियों की कमी नहीं है.’ इस ट्वीट के बाद प्रदेश टीम की तरफ से भी वीडियो को शेयर किया गया और कुछ ही घंटों में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इस पर दिल्ली के भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने लिखा कि, ”राहुल गांधी के जूते का फीता बांधने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह घुटने के बल बैठ गए.”

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के वीडियो पर पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह का पलटवार सामने आया है. जितेंद्र सिंह ने इस ट्वीट को झूठा बताया है और कहा कि मेरे जूते के फीते खुले थे जिस पर राहुल जी ने इशारा करके मुझे बताया और इसलिए ही वे कुछ देर रुके ताकि मैं अपने जूतों के फीते खुद बांध सकूं. जितेन्द्र सिंह ने अमित मालवीय से ट्वीट डिलीट करने को कहा है और साथ ही राहुल गांधी से मांफी मांगने या कानूनी कार्रवाई का सामना करने की बात भी कही है.

https://twitter.com/SupriyaShrinate/status/1605528503092359168?t=nXlqwLtkxBe2q-VSxceVqQ&s=19

वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी उस दरमियान की दो फोटो साझा की हैं जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह के जूते की लेस खुल रही है. सुप्रिया श्रीनेत ने अमित मालवीय को टैग करते हुए लिखा कि, ”आंखें और दिमाग़ दोनों खोलो, राहुल जी से माफ़ी माँगो या क़ानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहो, वैसे यात्रा देख तुम्हारी बौखलाहट अच्छी लगी.”

Leave a Reply