मुझे पेशी के लिए जाना पड़े जाऊंगा, लेकिन संजीवनी पीड़ितों को मिले न्याय- शेखावत पर गहलोत का वार

CM अशोक गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर फिर साधा निशाना, बोले- जो पैसा इथोपिया में लगाया था, वह कहां से आया? SOG की जांच लगभग हुई पूरी, कभी भी किसी के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई, इसलिए डर गए हैं वो, मेरे खिलाफ कुछ भी करें, लेकिन पैसा देने के लिए सामने आएं, कांग्रेस के कारण ही देश में जिंदा है लोकतंत्र, राहुल गांधी को बोलने की दी गई है सजा

gehlot on shekhawat
gehlot on shekhawat

CM Gehlot again targeted Gajendra Singh Shekhawat: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के मामले में एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. मंगलवार को CM गहलोत ने केंद्र पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी की सदस्यता षड्यंत्र पूर्वक समाप्‍त की गई है. वही जोधपुर एयरपोर्ट पर CM गहलोत ने एक बार फिर जोधपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर संजीवनी क्रेडिट सोसाइटी घोटाले मामले में हमला बोला है और कहा कि एसओजी की जांच लगभग पूरी हो गई है, कभी भी किसी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है, इसलिए वो डर गए हैं.

आपको बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीकानेर के राजकीय डूंगर महाविद्यालय में छात्र संघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उनके साथ प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और PCC चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा भी मौजूद थे. इस दौरान CM गहलोत ने मंच को संबोधित करते हुए केंद्र पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस के कारण ही देश में लोकतंत्र जिंदा है, राहुल गांधी को बोलने की सजा दी गई है. जिस राहुल गांधी के पिता और दादी देश के लिए शहीद हो गए, उससे आप कैसा व्‍यवहार कर रहे हैं? उन्‍हें संसद में बोलने नहीं दे रहे.’’ यह क्या हो रहा है इस देश में?

यह भी पढ़ें: PM मोदी की छवि नष्ट करना ही राहुल का मकसद, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप

वहीं बीकानेर के बाद जोधपुर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की, इस दौरान मोदी सरकार में मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत पर संजीवनी सोसाइटी घोटाला मामले में एक बार फिर CM गहलोत ने जमकर हमला बोला. मीडिया से बात करते हुए CM गहलोत ने कहा कि वे संजीवनी मामले में घबरा गए हैं, इसलिए हाईकोर्ट जाकर जांच सीबीआई को देने के लिए कह रहें हैं. गहलोत ने कहा कि एसओजी की जांच लगभग पूरी हो गई है, कभी भी किसी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है, इसलिए वो डर गए हैं.

CM गहलोत ने आगे कहा कि वो अब हाईकोर्ट गए हैं, केस सीबीआई को देने की मांग कर रहे हैं. इनको पता है कि एसओजी की जांच लगभग पूरी हो गई है, कभी भी किसी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है, इसलिए वो घबरा गए हैं. उन्हें डर है कि उनकी पोल खुल गई है, ऐसी हरकते हैं जोधपुर सांसद की.

मुख्यमंत्री गहलोत ने हमला जारी रखते हुए कहा कि इस मामले में उनके परिवार पर आरोप लगे हैं, उन पर मैंने आरोप लगाए हैं. इसके बाद अब मेरे ऊपर केस किया गया है. गहलोत ने कहा कि दो लाख लोगों का पैसा लगा है, उनको पैसा मिले इसके लिए मुझे पेशी के लिए जाना पड़े तो कोई बात नहीं. इससे पीएम पर दबाव बनेगा, दबाव बनेगा तो पैसे आने में आसानी होगी. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कुछ भी करें, लेकिन पैसा देने के लिए सामने आएं.

सीएम गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो पैसा इथोपिया में लगाया था, वह कहां से आया? इनको सामने आकर बताना चाहिए. संजीवनी पीड़ित मुझसे 3 बार मिल चुके हैं. उनको बुलाकर बात करनी चाहिए. गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि संजीवनी संचालक मेरा दोस्त था अब नहीं है. बेईमानी की है, इसलिए जेल में है. उन्हें बताना चाहिए कि मैने पैसा नहीं लिया. गहलोत ने कहा कि लेकिन वो ऐसा नहीं कर रहे हैं. एसओजी की जांच में इनके नाम हैं, इनके लेनदेन भी हैं, इसलिए सामने आकर नहीं बोल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राइट टू हेल्थ बिल किसी भी हालत में नहीं होगा वापस, चाहे डॉक्टर्स काम करें या नहीं करें- परसादी का बड़ा बयान

वही एक बार फिर CM गहलोत ने फोन टैपिंग मामले को लेकर गजेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सांसद की हरकते कैसी हैं, सरकार गिराने के वक्त जो वॉइस रिकॉर्ड हुई, वो इनकी थी, अब वॉयस सैंपल देने से कतरा रहे हैं. उल्टा मेरे ओएसडी लोकेश शर्मा के खिलाफ केस किया है, वो केस अभी हाईकोर्ट में चल रहा है.

Leave a Reply