समर्थकों की पिटाई पर भड़के विधायक ने थानेदार की कुर्सी पर बैठ स्टाफ को हड़काया, अब विपक्ष हमलावर

बिहार की अजब- गजब सियासत, बीजेपी MLA मुरारी मोहन झा की दबंगई का वीडियो वायरल, थानेदार की कुर्सी पर बैठकर हड़काया, दो लड़कों की पिटाई से नाराज विधायक जी ने जमकर निकाला गुस्सा, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद तेजस्वी के निशाने पर आई नीतीश सरकार, तेजस्वी ने सुशासन बाबू से पूछा सवाल-'क्या उन्हें बीजेपी विधायक का इस तरीके से पुलिस के काम में हस्तक्षेप करना पसंद है?' इन दिनों NDA में नहीं चल रहा है सबकुछ सही

सुशासन बाबू के राज में विधायक की ये कैसी दबगंई?
सुशासन बाबू के राज में विधायक की ये कैसी दबगंई?

Politalks.News/Bihar. बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के सुशासन की पोल खुद बीजेपी के विधायक मुरारी मोहन झा (Bihar BJP MLA Murari Mohan Jha) ने खोल दी है. केवटी थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मुरारी मोहन झा (Murari Mohan Jha) दबंग स्टाइल में स्टेशन डायरी की मांगते हुए एक वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान झा थाने के स्टाफ को बार-बार हड़काते भी रहे. मोहन झा की दबंगई का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल केवटी के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव हैं और उन पर दो युवकों ने पिटाई का आरोप लगाया था. बात विधायक तक पहुंची तो थाने पहुंच गए और स्टाफ को हड़का दिया. अब इस वीडियो को ट्वीट करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि, ‘सरकार नहीं सर्कस चल रही है’. आपको बता दें कि मुरारी मोहन झा दरभंगा के केवटी से विधायक हैं और उन्होंने आरजेडी के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी को हराया है.

बीजेपी विधायक की दबंगई
बिहार की राजनीति उस समय गरमा गई जब बीजेपी MLA मुरारी मोहन झा की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ. दरभंगा में बीजेपी विधायक मुरारी मोहन झा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां वह थाने के अंदर एसएचओ की कुर्सी पर बैठकर उसकी क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 3-4 दिन पुराना है. मामला दरभंगा जिले के केवटी थाना का है. यहां मुरारी मोहन झा ना केवल एसएचओ शिव कुमार यादव की कुर्सी पर बैठकर उन्हें हड़काते नजर आ रहे हैं. बल्कि, दबंग स्टाइल में स्टेशन डायरी की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ‘150 में से एक सीट भी कम नहीं लानी, सबको लड़ना पड़ेगा एक साथ’- राहुल की कार्यकर्ताओं से अपील

MLA मुरारी मोहन झा ने स्टाफ को ऐसे हड़काया
विधायक मुरारी मोहन झा- स्टेशन डायरी लाइए न… यहां बैठे हुए हैं न…प्रेस वाले लोग हैं… देखेंगे न?
केवटी थाने का स्टाफ- स्टेशन डायरी प्रेस में नहीं दिखाया जाता है.
विधायक मुरारी मोहन झा- हम देखेंगे न उसको…स्टेशन डायरी, आप एंट्री किए कि नहीं…कोई कांड होता है तो उसका एंट्री थाना में होता है कि नहीं होता है?
केवटी थाने का स्टाफ- होता है सर.
विधायक मुरारी मोहन झा- कहां है वो…स्टेशन डायरी.
केवटी थाने का स्टाफ- आ रहा है सर.
विधायक मुरारी मोहन झा- लाइए…यहां लाइए…हमारे पास. क्या दिक्तत है…कोई दिक्कत है? कौन है मैनेजर यहां का? बुलाओ…कौन है यहां थाना का मैनेजर?
केवटी थाने का स्टाफ- अभी नहीं हैं सर.
विधायक मुरारी मोहन झा- कोई नहीं है…कौन है इंचार्ज स्टेशन डायरी का?

‘क्या उन्हें बीजेपी विधायक का इस तरीके से पुलिस के काम में हस्तक्षेप करना पसंद है?- तेजस्वी
बीजेपी विधायक मुरारी मोहन झा के इस दबंगई वाले वीडियो को अब बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कर नीतीश कुमार सरकार पर करारा हमला बोला है. तेजस्वी ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि, ‘क्या उन्हें बीजेपी विधायक का इस तरीके से पुलिस के काम में हस्तक्षेप करना पसंद है? तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा कि, ‘भाजपा विधायक दबंगई से थानेदार की कुर्सी पर बैठकर मुख्यमंत्री के अधीन गृह विभाग के कारनामों माफियाओं एवं अपराधियों से सांठगांठ का हिस्सा और हिसाब लेने के लिए केस डायरी की मांग करने लगे. बिहार में एनडीए की सरकार नहीं सर्कस चल रही है.’

यह भी पढ़े: मामा के बुलडोजर की गरज के बीच सुनाई दे रही 2023 की ‘रणभेरी’, हिस्ट्रीशीटरों की संपत्ति हो रही जमींदोज

मुरारी मोहन झा का सियासी कद जानिए
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जिस सीट पर सबसे पहले नतीजे सामने आए, वो केवटी ही था. बीजेपी के मुरारी मोहन झा ने आरजेडी के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी को यहां करीब 4890 मतों से हराया था. एनडीए गठबंधन में सीट बंटवारे में पहले केवटी विकासशील इंसान पार्टी (VIP) को दी गई थी. बीजेपी ने पहले दरभंगा में एक भी ब्राह्मण को टिकट नहीं दिया था, दबाव के बाद पार्टी ने वीआईपी से ये सीट लेकर मुरारी मोहन झा को उम्मीदवार बनाया. मुरारी मोहन झा को सिद्दीकी जैसे कद्दावर नेता के सामने एक कमजोर उम्मीदवार के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन बीजेपी का इस सीट पर मैजिक चल गया और मुरारी मोहन झा ने पूरे बिहार में सबसे पहले इस विधानसभा चुनाव में जीत का स्वाद चखा. मुरारी मोहन झा पहली बार विधानसभा पहुंचे हैं.

Leave a Reply