PM मोदी के बाद बंगाल में अमित शाह ने भरी हूंकार, अब दीदी भी बोलेगी ‘जय श्री राम’

ममता बनर्जी है फेल मुख्यमंत्री, आपको विनास और विकास की राजनीति के बीच का समझना पड़ेगा फर्क, ममता दीदी गुंडों के दम पर जीतती है चुनाव, दीदी अब आप हमें गरीबों की सेवा करने से नहीं रोक सकती, आप मई के बाद हमें नहीं रोक पाएंगी क्योंकि आप मुख्यमंत्री ही नहीं रहेंगी- अमित शाह

अब दीदी भी बोलेगी 'जय श्री राम'
अब दीदी भी बोलेगी 'जय श्री राम'

Politalks.News/WestBengal. जैसे जैसे बंगाल चुनाव नजदीक आते जा रहें है वैसे वैसे बीजेपी बंगाल फ़तेह करने की ओर आगे बढ़ रही है. इसी सिलसिले में बंगाल में सत्ता परिवर्तन को लेकर बीजेपी ने ‘परिबोर्तन रैली’ का सहारा लिया है. इसी सिलसिले में कूचबिहार में बीजेपी की चौथी परिवर्तन रैली के दौरान राजनीति के चाणक्य और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी को जमकर घेरा. अमित शाह ने कूचबिहार के रासमेला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि चुनाव ख़त्म होते होते ममता बनर्जी भी जय श्री राम बोलने लगेगी. ये परिवर्तन रैली किसी मुख्यमंत्री को बदलने की या फिर किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने की परिवर्तन रैली नहीं है, यह बंगाल के की स्थिति में परिवर्तन के लिए रैली है.

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल के लोगों से आह्वान किया कि आप मोदी जी को 5 साल दे दीजिए हम बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे. उन्होंने कहा कि कूचबिहार से ही पूरे उत्तर बंगाल में परिवर्तन होगा. ये परिवर्तन यात्रा किसी मुख्यमंत्री को बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने का नहीं है. ये परिवर्तन यात्रा बंगाल की स्थिति में परिवर्तन करने की यात्रा है. परिवर्तन यात्रा बंगाल की बेरोजगारी को दूर करने की यात्रा है. किसानों की स्थिति सुधारने और उनकी गरीबी को दूर करने की परिवर्तन यात्रा है. ये सोनार बंगला बनाने की परिवर्तन यात्रा है. 10 साल ममता को दिया बंगाल का भला नहीं हुआ. एक मौका दे दीजिये बंगाल का भला करके दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें: उत्तरप्रदेश में चाचा फिर हुए भतीजे पर फिदा, शिवपाल ने कहा- अखिलेश के साथ बिना शर्त गठबंधन को तैयार

अमित शाह ने कहा कि बंगाल के अंदर माहौल ऐसा कर दिया कि जय श्री राम बोलना माने गुनाह है. अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा. मैं आपको वादा करता हूं कि चुनाव खत्म होते होते ममता बनर्जी भी जय श्री राम करती नजर आएंगी. शाह ने ममता बनर्जी के भतीजे का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘मोदी सरकार गरीब कल्याण में व्यस्त है जबकि ममता सरकार भतीजे कल्याण में व्यस्त हैं. ममता बनर्जी फेल मुख्यमंत्री हैं. ममता दीदी गुंडों के दम पर चुनाव जीतती है. अब आपको विनास की राजनीति और विकास की राजनीति के बीच का फर्क समझना पड़ेगा. तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया है.

Patanjali ads

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार, मोदी जी के सूत्र सबका साथ-सबका विकास को मानकर चलती है. हम सभी समाजों को, समाज की संस्कृति, भाषा, संगीत, साहित्य को आगे लेकर जाने वाले लोग हैं. इसीलिए धीरे-धीरे पूरा भारत मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी से जुड़ा हुआ है.’ मोदी जी ने एक योजना बनाई है कि हर गरीबों के घर में अगर कोई बीमार होता है तो 5 लाख तक का सारा खर्चा उनका मोदी सरकार उठाती है. लेकिन ये योजना आपको नहीं मिल रही क्योंकि ममता दीदी को ये योजना पसंद नहीं है. शाह ने कहा कि ममता दीदी अब आप हमें गरीबों की सेवा करने से नहीं रोक सकती. मैं आपको कहता हूं कि आप मई के बाद हमें नहीं रोक पाएंगी क्योंकि आप मुख्यमंत्री ही नहीं रहेंगी.

कूचबिहार में शाह ने कहा कि इस बार हम बंगाल में परिवर्तन करके रहेंगे. बंगाल में भाजपा की परिवर्तन यात्रा सोनार बांग्ला बनाने के लिए है. बंगाल को बम धमाकों से मुक्त कराकर हम युवाओं को रोजगार देंगे. बंगाल का चुनाव इस बार ऐतिहासिक होगा. कूचबिहार से ही हम पूरे उत्तर बंगाल में परिवर्तन करेंगे.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी के आसुंओं में छिपा कांग्रेस से गुलाम नबी की ‘आजादी’ का राज!

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि, नारायणी सेना के नाम पर पैरामिलिट्री फोर्स में अलग बटालियन का होगा गठन. कूचबिहार की धरती पर नारायणी सेना का नाम सुनकर बंगाल ही नहीं गुजरात तक मुगलों के पैर थरथरा उठते थे. बंगाल में हम 200 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे.

गौरतलब है कि बंगाल फ़तेह करने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है और इसी सिलसिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद गृह मंत्री अमित शाह एक दिन के बंगाल दौरे पर रहे. बता दें कि भाजपा ने बंगाल की सभी 294 विधानसभा सीटों तक पहुंचने के लिए पांच चरणों में परिवर्तन यात्रा निकालने की योजना बनाई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छह फरवरी को नदिया जिले के नवद्वीप से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की थी. इसके बाद तीन दिनों के भीतर दूसरी बार बंगाल दौरे पर आए नड्डा ने मंगलवार को दो और परिवर्तन यात्रा को तारापीठ और झाड़ग्राम से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. इससे पहले सात फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल के दौरे पर आए थे और उन्होंने हल्दिया में पहली चुनावी रैली की थी.

Leave a Reply