आप प्रवक्ता मिश्रा ने लगाया संजय सिंह पर राम विरोधी होने के आरोप, कहा- चुराकर खाते हैं पार्टी का पैसा

अयोध्या में राम मंदिर के लिए जमीन खरीद के संपूर्ण मामले न ही कोई घपला किया गया है और न ही कोई टैक्स चोरी की गई है, रत्नेश मिश्रा ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि संजय सिंह तो पार्टी का फंड खाते हैं, संगठन का पैसा चुराकर सुल्तानपुर में आलीशान मकान बनवाया, फंड खाने वाले चोर राम मंदिर पर सवाल उठाते हैं

संजय सिंह चुराकर खाते हैं पार्टी का पैसा- मिश्रा
संजय सिंह चुराकर खाते हैं पार्टी का पैसा- मिश्रा

Politalks.News/UttarPradeshPolitics. हाल ही में तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने द्वारा आम आदमी पार्टी, सपा और कांग्रेस पर ट्रस्ट और बीजेपी का विरोध करने के लिए 100 करोड़ का ऑफर देने का आरोप लगाने के बाद अब अयोध्या में आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के प्रदेश प्रवक्ता रत्नेश मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है. रत्नेश मिश्रा श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के समर्थन में बयान देते हुए सांसद संजय सिंह पर जमकर निशाना साधा और उनको राम द्रोही बताया. रत्नेश ने कहा कि संजय सिंह झूठे व राम विरोधी नेता हैं.

खुद को आप की यूथ विंग का प्रदेश प्रवक्ता बताने वाले रत्नेश मिश्रा ने कहा कि गोण्डा जनपद के निवासी होने के नाते मुझे दिल्ली से भेजकर अयोध्या में संतों को बीजेपी और ट्रस्ट के विरुद्ध तैयार करने को बोला गया था. अयोध्या पहुंचकर मुझे लगा संजय सिंह पाप कर रहे हैं. ट्रस्ट द्वारा जमीन खरीदने संबंधी हर एक पहलुओं पर ध्यान देकर हर एक से चर्चा की. रत्नेश ने कहा कि ट्रस्ट के कामों में राजनीति चमकाने को लेकर संजय सिंह का ओछा बयान आस्था पर प्रहार है. यही नहीं रत्नेश ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि संजय सिंह तो पार्टी का फंड खाते हैं. संगठन का पैसा चुराकर सुल्तानपुर में आलीशान मकान बनवाया. फंड खाने वाले चोर राम मंदिर पर सवाल उठाते हैं.

यह भी पढ़े: सात साल तक ‘खामोश’ रखने के बाद वरुण गांधी बने मोदी-शाह की ‘सियासी पसंद’, अब बनेंगे मंत्री

रत्नेश मिश्रा ने आगे कहा कि संजय सिंह द्वारा राम मंदिर पर सवाल उठाने से आहत हूं. मिश्रा ने कहा कि मैं अपने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जी का सच्चा सिपाही हूं और सदैव रहूंगा. संजय सिंह ने आंदोलन से जुड़ी पार्टी को भ्रष्टाचारी बना दिया. ऐसे चाटुकार राज्यसभा सांसद को पार्टी से निकलवाने के लिए अपने नेता केजरीवाल जी से मांग करुंगा. रत्नेश मिश्रा ने कहा कि हमने ट्रस्ट पर लगे आरोपों से मायूस होकर पत्रकार वार्ता की है.

अयोध्या पहुंचे तथाकथित आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता यूथ रत्नेश मिश्रा ने आगे कहा कि मैं अयोध्या का रहने वाला हूं. मेरे खुद के पिता रमेश चंद्र मिश्र जी का निधन कारसेवा के दौरान हुआ था, शायद मुझसे अधिक आम आदमी पार्टी में किसी ने भी राम मंदिर के लिए कुर्बानी दी होगी. मिश्रा ने कहा कि पार्टी फोरम के द्वारा ही मुझे तथ्यों की जांच के लिए अध्याय भेजा गया था और तथ्यों की जांच में मैंने पाया राम मंदिर प्रश्न इमानदारी पूर्वक किया है. जमीन खरीद के इस संपूर्ण मामले न ही कोई घपला किया है और न ही कोई टैक्स चोरी की गई है.

यह भी पढ़े: सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठे डॉ किरोड़ी लाल मीणा, इंटेलिजेंस और सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल

तथाकथित आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रत्नेश मिश्रा ने कहा कि पार्टी के कुछ ऐसे पदाधिकारी हैं जो भगवान राम में आस्था रखते हैं और उनकी तरफ से मुझे निर्देश दिया गया कि मैं अयोध्या आकर तत्वों की जांच करूं. इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया कि जांच के उपरांत हिंदू जन भावनाओं की भावना का सम्मान करते हुए पार्टी फोरम को सूचना देने से पहले उन्होंने पत्रकार वार्ता कर सच्चाई संपूर्ण देश के सामने लाने की ठानी है. मिश्रा ने आरोप लगाया कि पार्टी में आया हुआ फंड संजय सिंह के चटकार खा रहे हैं. पार्टी के लोगों तक नहीं पहुंच रहा है.

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद पर हमला बोलते हुए रत्नेश मिश्रा ने कहा कि संजय सिंह मुख्यमंत्री केजरीवाल तक किसी को पहुंचने ही नहीं देते हैं. संजय सिंह की कार्यशैली के बारे में मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी नहीं पता है. और अगर मुख्यमंत्री तक आप के माध्यम से मेरी बात पहुंचती है तो ऐसे राम विरोधियों सनातन धर्म के विरोधी को पार्टी से निष्कासित किया जाए. वहीं, मिश्रा ने दावा किया है कि संत परमहंस दास के द्वारा लगाए गए आरोप आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के द्वारा 100 करोड़ का ऑफर देते हुए राम मंदिर ट्रस्ट का विरोध करने के लिए कहा गया था. बिना नाम लिए हुए मिश्रा ने कहा कि इसी काम के लिए मुझे अयोध्या भेजा गया था. हालांकि, आपको बता दें कि 3 फरवरी 2021 को रत्नेश मिश्रा को पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाते हुए पार्टी से निष्कासित किया गया था.

Leave a Reply