satish poonia
satish poonia

Satish poonia on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीते दिन राजस्थान के दौरे पर रहे. इस दौरान राहुल गांधी ने मानगढ़ धाम में आयोजित सभा में भाजपा व आरएसएस को जमकर कोसा. राहुल गांधी के भाषण पर राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने जमकर निशाना साधा.

सतीश पूनियां ने कहा कि राहुल गांधी बांसवाड़ा जिले में मानगढ़ धाम आये, लेकिन इस बार भी राजस्थान के किसानों और आदिवासियों को उन्होंने धोखा दिया है. वर्ष 2018 में प्रदेश के किसानों से किया गया सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी का वादा 1700 दिनों से अधिक हो जाने के बाद भी पूरा नहीं किया, जो उन्होंने 10 दिन में वादा पूरा करने को कहा था, इसके बावजूद किसानों के साथ कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी पौने पांच वर्षों से छलावा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: हम गरीबों की सरकार चलाकर देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं और भाजपा नफरत फैलाने का- राहुल गांधी

सतीश पूनियां ने कहा कि राहुल गांधी प्रदेश की बहन बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर क्यों नहीं बोले, प्रदेश को शर्मसार करने वाली भीलवाड़ा की घटना पर क्यों नहीं बोले, कांग्रेस शासन में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है, जिसकी बानगी यह है कि राजस्थान दुष्कर्म के मामलों में शीर्ष पर है.

पूनियां ने कहा कि राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को यह जमीनी हकीकत पता चल चुकी है कि 2023 में कांग्रेस सरकार की हार के बड़े कारण पेपर लीक, बिगड़ी कानून व्यवस्था, किसानों से कर्जमाफी के नाम पर वादाखिलाफी, करप्शन, खनन माफिया इत्यादि होंगे.

पूनियां ने कहा कि राजस्थान में भाजपा पूरे प्रदेश में बूथ और पन्ना तक जमीनी तौर पर मजबूत है, श्रीगंगानगर से लेकर पूरे राजस्थान में प्रचंड बहुमत की भाजपा की सरकार 2023 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृ

Leave a Reply