manoj tiwari on gehlot
manoj tiwari on gehlot

Manoj Tiwari On Gehlot: राजस्थान में भाजपा इन दिनों परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. प्रदेश के चार अलग रास्तों पर चल रही यह यात्रा प्रदेश की सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों से होकर निकलेगी. इन यात्राओं में भाजपा के केंद्रीय नेता भी शिरकत कर रहे हैं. आज परिवर्तन यात्रा में उदयपुर आए सांसद व अभिनेता मनोज तिवारी ने गहलोत सरकार पर जमकर बोलते हुए कहा कि कर्ज लेकर किसी को फ्री देने को रेवड़ी कहते है, राजस्थान में मुख्यमंत्री और सरकार बेचैन है.

भाजपा सांसद व अभिनेता मनोज तिवारी ने उदयपुर में पत्रकारों से बातचीत में गहलोत सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सुबह उठते ही दो काम करते है एक तो कोई नई घोषणा और दूसरा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गाली. मुख्यमंत्री गहलोत बेचैन है, प्रतिदिन रात को जब बैठक होती है तो उनको यही समाचार मिल रहा है कि सरकार जा रही है, इसलिए वे रोजाना नई घोषणाएं करते है.

यह भी पढ़ें: प्रदेश के 42 लाख युवा वोटर्स तय करेंगे किसके हाथ होगी राजस्थान की बागड़ोर

सांसद तिवारी ने कहा कि बलात्कार, भ्रष्टाचार, दलितों के साथ अत्याचार, साइबर क्राइम, पेपर लीक आदि मामले में पूरे देश में राजस्थान नंबर वन है. राजस्थान पर 5 लाख 90 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है जबकि राजस्थान का बजट ही 3 लाख करोड़ रुपए का है. राजस्थान की जनता सब समझती है, किसानों की कर्ज माफी हुई नहीं है. सिर्फ और सिर्फ घोषणाओं से लोग डावयर्ट नहीं होंगे.

सांसद तिवारी ने कहा कि राजस्थान में सरकार के लोग आपस में लड़ रहे है, इससे हमें क्या लेना देना है पर जनता सब देख रही है. प्रदेशवासियों को फ्री देना गलत नहीं है लेकिन फ्री देने के लिए अपना रेवेन्यू सिस्टम कहां से ला रहे हो यह देखने वाली बात है. राजस्थान में गहलोत ने फ्री देकर राजस्थान पर कर्जा बढ़ा दिया है. कर्ज लेकर किसी को फ्री देना इसको रेवड़ी कहते है.

Leave a Reply