महिला ने बताई समस्या तो बहरोड़ विधायक ने समारोह में सरेआम लगा दी फटकार, शुरू हुए सियासी कयास

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव फिर चर्चाओं में, भरे समारोह में एक महिला को हड़काया, समर्थकों ने जैसे-तैसे संभाली बात, हालही में बलजीत यादव ने युवाओं की मांगों को लेकर किया था अनूठा प्रदर्शन, सूर्योदय से सूर्यास्त तक लगाई थी दौड़, अब इस वाक्ये के बाद सियासी चर्चा- इस वाक्ये ने यादव की इमेज को पहुंचाया धक्का, विधायक का युवाओं के बीच है जबरदस्त क्रैज

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव फिर चर्चाओं में
बहरोड़ विधायक बलजीत यादव फिर चर्चाओं में

Politalks.News/Rajasthan. राजस्थान (Rajasthan) में बेलगाम होते नेताओं के एक के बाद एक बड़े कारनामे सामने आ रहे हैं. धौलपुर के बाड़ी में बिजली विभाग के सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता की कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (Congress MLA Girraj Singh Malinga) व उनके साथियों द्वारा की गई बेरहमी से मारपीट हो या राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा (Rajgarh MLA Johri Lal Meena) के सुपुत्र पर लगे दुष्कर्म के आरोप हों या फिर पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत (Former MLA Bhawani Singh Rajawat) द्वारा डीएफओ पर चांटा मारने का मामला हो और हाल ही में महिला डॉक्टर के आत्महत्या के मामले में भाजपा नेता जितेन्द्र गोठवाल की गिरफ्तारी का मामला तो सबके जहन में है ही, इसी कड़ी में अब एक और नया नाम जुड़ गया है, अलवर जिले की बहरोड विधानसभा से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव (Independent MLA Baljeet Yadav) अपनी समस्या बताने आई महिला नर्स पर सरेआम बुरी तरह भड़क गये. एक समारोह के दौरान माननीय महिला को डांटते-फटकारते नजर आए. जिस का नजारा मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों के कैमरे और मोबाइल में कैद हो गया. महिला विधायक को अपनी समस्या बताने आई थी लेकिन यहां विधायक ने महिला को ही हड़का दिया.

अब आपको बताते हैं कि आखिरी घटनाक्रम क्या हुआ था. अलवर जिले की बहरोड विधानसभा के विधायक बलजीत यादव सरेआम एक महिला पर भड़क गये. विधायक नीमराणा में ऑक्सीजन प्लांट के उद्वघाटन के दौरान सरेआम महिला को डांटते-फटकारते नजर आए. महिला विधायक को अपनी समस्या बताने आई थी लेकिन यहां विधायक ने महिला को गुस्से में आकर डांट फटकार लगा दी. विधायक के इस तरह के व्यवहार का जवाब महिला ने भी दिया. महिला ने कहा- ‘हमारी समस्या आप से नहीं सुनाएंगे तो फिर किसे सुनाएंगे? फिर आप किस के विधायक हो? मामला बिगड़ता देख आसपास में मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे विधायक का गुस्सा शांत कराया और ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन कराया. नीमराणा को नगर पालिका बनवाने और यहां कोर्ट खुलवाने की मांग को पूरा करने के बाद गुरुवार को विधायक का सम्मान समारोह का कार्यक्रम रखा गया था और इसी दौरान यह वाकया हो गया.

यह भी पढ़ें- बेनीवाल ने सदन में उठाई दलित हितों के संरक्षण की मांग, जातीय जनगणना पर सरकार को लिया आड़े हाथ

आपको याद दिला दें कि हाल ही में विधायक बलजीत यादव ने राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र के दौरान ऐलान किया था कि वह सूर्योदय से लेकर सूर्यास्त तक काले कपड़े पहन जयपुर के सेंट्रल पार्क में दौड़ लगाएंगे. वादे के मुताबिक, बीती 25 मार्च को सूर्योदय से सूर्यास्त तक काले कपड़े पहनकर लगातार 12 घण्टे में 108 किलोमीटर दौड़ते हुए बलजीत यादव ने युवाओं सहित सभी का दिल जीत लिया था. दरअसल, बलजीत यादव ने बेरोजगार युवाओं की मांग उठाते हुए भर्ती परीक्षाओं में धांधली के विरोध में यह अनूठा प्रदर्शन किया था. लेकिन अब सियासी गलियारों में चर्चा है कि बलजीत यादव ने महिला नर्स को इस तरह डांट फटकार पर अपनी इमेज को धक्का पहुंचाया है. दरअसल, बलजीत यादव का प्रदेश के युवाओं में जबरदस्त क्रैज है. यही नहीं निर्दलीय बलजीत यादव गहलोत सरकार को समर्थन देने के बावजूद सरकार की गलत नीतियों और भ्र्ष्टाचार का खुलकर विरोध करते आए हैं.

Leave a Reply