राहुल की एक लड़की के साथ फोटो पर BJP नेताओं ने लगाए आरोप तो भड़की कांग्रेस ने दिया जोरदार जवाब

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ दिखी कथित KSU लीडर तो बीजेपी नेता कसने लगे तंज, दावा किया है कि राहुल गांधी के साथ दिख रही लड़की वही है जिसने ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाए थे नारे, भड़की कांग्रेस ने सच्चाई बताते हुए किया काउंटर अटैक, कहा- “तुम कितना नीचे गिर सकते हो, मित्रो?”

‘तुम कितना नीचे गिर सकते हो, मित्रो?’
‘तुम कितना नीचे गिर सकते हो, मित्रो?’

Politalks.News/Congress/RahulGandhi. राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को आज 16 दिन पूरे होने जा रहे हैं. वहीं अभी तक राहुल की इस यात्रा के रेस्पॉन्स को देखते हुए प्रमुख विपक्षी भाजपा लगातार इस यात्रा पर हमलावर है और इस यात्रा को ‘भारत तोड़ो यात्रा’ कहकर कांग्रेस पर तंज कस रही है. इसी बीच भाजपा ने अब राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल करते हुए बेबुनियाद आरोप लगाने की कोशिश की, हालांकि पहले से अब एक्टिव हो चुकी कांग्रेस ने तुरन्त ही सच्चाई का काउंटर अटैक बोलकर भाजपा के मन्शुबों पर पानी फेर दिया गई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की फ़ोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक वह एक लड़की के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग यह दावा कर रहे हैं कि राहुल गांधी के साथ दिखाई दे रही लड़की कोई और नहीं बल्कि ओवैसी के मंच से बल्कि ‘पाकिस्तान जिंदावाद‘ के नारे लगाने वाली अमूल्या लियोना हैं. राहुल गांधी की तस्वीर शेयर कर कहा जा रहा है कि वह देशद्रोहियों के साथ भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं.

राहुल गांधी की इस फोटो पर पूर्व जेडीयू नेता अजय आलोक ने अमूल्या लियोना का वीडियो शेयर कर ट्वीट किया कि, ‘रजाकार कही नहीं गए हैं बस चोला बदल दिया हैं, यही लड़की राहुल गांधी के साथ अब भारत जोड़ रही हैं और ये सब को मिला के विपक्ष की एकता चाहते हैं नीतीश कुमार जी, हे राम अब भारत बचाओ!’ प्रीति गांधी ने भी तस्वीर शेयर कर लिखा था कि ध्यान से देखिए, ये भारत जोड़ो नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा है. हालांकि उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है.

यह भी पढ़े: जहां हुआ AAP का चुनावी कार्यक्रम, वहीं पहुंचा बुलडोजर, क्या इस गुंडागर्दी से चलेगा देश?- केजरीवाल

कांग्रेस ने सच्चाई बताते हुए मारा काउंटर अटैक
सोशल मीडिया पर तमाम लोगों द्वारा राहुल गांधी के साथ दिख रही लड़की को अमूल्या लियोना बताया गया लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने दावा किया कि यह लड़की अमूल्या लियोना नहीं बल्कि एरानाकुलम केएसयू की जिला सचिव मिवा जॉली हैं. कांग्रेस के तमाम नेताओं ने लड़की को अमूल्या लियोना बताये जाने पर नोटिस भेजने की बात कही है.

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने लिखा कि, ‘भारत जोड़ो यात्रा की शानदार सफलता से परेशान बीजेपी का डर्टी ट्रिक्स विभाग ओवरटाइम काम कर रहा है. सुश्री मिवा जॉली केएसयू, एरानाकुलम, जिला सचिव के साथ राहुल गांधी की तस्वीर/वीडियो को झूठे दावे के साथ शेयर कर रहे हैं. मित्रो, आप कितना नीचे गिर सकते हैं?’ वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने प्रीति गांधी को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘जाकी रही भावना जैसी, लगता है आप जीवन में बड़े भाई और पिता के स्नेह से वंचित रह गयीं इसीलिए अपनी कुंठाएं ऐसे निम्न स्तरीय ट्वीट से प्रदर्शित कर रही हैं. आपकी घटिया मानसिकता और कुत्सित सोच पर तरस आता है.’

यह भी पढ़े: कोई भी बन जाएगा मुख्यमंत्री, सिर्फ तीन चार लोगों को है खबर, जो भी बनेगा, तो क्या बिगाड़ देगा?- चांदना

वहीं कांग्रेस की तरफ से नोटिस भेजने की बात कही गई तो प्रीति गांधी ने फिर लिखा कि, ‘लेकिन राहुल गांधी के साथ ऐसा क्या है? वह तस्वीरें लेने के लिए युवा लड़कियों को क्यों पकड़ते हैं? पिछली बार हमें बताया गया था कि वह उनकी भतीजी हैं लेकिन अब क्या बहाना है?’ इस पर कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने जवाब देते हुए लिखा कि, ‘क्या बेकार सोच है! वो भी एक औरत से! इतना जहर मत बनो कि नारीत्व पर कलंक बन जाओ, यात्रा महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए है लेकिन आपकी गंदी राजनीति ने आपको इस हद तक अंधा कर दिया है कि भाईचारे और स्नेह का एक मात्र इशारा आपके लिए दुर्भावनापूर्ण है!’

यहां आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रपति राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक “भारत जोड़ो यात्रा” कर रहे हैं. इसी यात्रा के दौरान सामने आ रही कई तस्वीरों को लेकर विरोधी उनपर हमला बोल चुके हैं. कांग्रेस का कहना है कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से भाजपा के लोग डर गए हैं, इसलिए वो इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं.

Leave a Reply