shivraj singh on congress
shivraj singh on congress

Mp Politics: मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर विधानसभा चुनावों की तारीख का ऐलान हो चुका है. एमपी में 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होगा जिसका परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किया जाना है. इससे पहले बीजेपी ने अब तक 136 उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है लेकिन कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों का ऐलान किया जाना अभी शेष है. बीजेपी द्वारा 4 सूचियां अब तक जारी की जा चुकी है लेकिन कांग्रेस अभी भी कुछ उधेड़ बुन में है. ऐसे में एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में तो लट्ठम-लट्ठा मची हुई है.

एक वीडियो संदेश जारी करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि हमारे उम्मीदवार मैदान में हैं. भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां चल रही है लेकिन कांग्रेस में तो लट्ठम- लट्ठा मची हुई है. अब तो चुनाव की तारीख भी आ गई है, लेकिन कांग्रेस की सूची का पता नहीं है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने खेला जिताउ सांसद चेहरों पर दांव, पैनल में नए नामों ने चौकाया

वहीं केंद्र द्वारा उम्मीदवारों की सूची जारी करने का धन्यवाद करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज बोले कि हमारे तो 136 प्रत्याशी घोषित हो गए लेकिन कांग्रेस की सूची का अता-पता ही नहीं है. मैं केंद्रीय नेतृत्व का आभारी हूं. प्रदेश ने जो अनुशंसाएं भेजी थीं, उसके अनुरूप सूची में नाम आए हैं. बाकी सूची भी जल्द ही आएगी.

एमपी में सत्ता वापसी करेगी बीजेपी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में चुनाव के मैदान में उतर चुके हैं. अपने कार्यकर्ताओं के साथ अपने अस्तित्व की संपूर्ण क्षमता झोंककर हम लोग काम करेंगे और निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे क्योंकि यह प्रदेश के और प्रदेश की जनता के हित में है. हरिद्वार और ऋषिकेश जा रहा हूं मंगलवार को दिनभर मुलाकात और चिंतन दोनों करूंगा. बुधवार को लौटूंगा और हम चुनाव अभियान में पूरी ताकत के साथ भिड़ जाएंगे.

Leave a Reply