bengal news
bengal news

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर महिला के साथ सरेआम मारपीट का वीडियो सामने आया है. वीडियो उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का बताया जा रहा है. एक व्यक्ति दो लोगों- एक महिला और एक पुरुष को सड़क पर छड़ी से पीटता हुए नजर आ रहा है. व्यक्ति महिला को कई बार मारता है. वह दर्द में चिल्लाती है, लेकिन व्यक्ति मारना नहीं छोड़ता. इसके बाद वह व्यक्ति महिला के पास बैठे पुरुष की ओर मुड़ता है और उसे मारना शुरू कर देता है. इस दौरान भीड़ तमाशा देखती रहती है, कोई भी महिला और पुरुष को बचाने आगे नहीं आता. वीडियो में एक जगह वह व्यक्ति महिला के बाल पकड़कर उसे लात मारता है.

भाजपा और CPI(M) के नेताओं ने इस वीडियो को लेकर दावा किया है कि पिटाई करने वाला शख्स तृणमूल कांग्रेस का नेता ताजेमुल हैं, जो स्थानीय विवादों पर ‘तत्काल न्याय देने के लिए जाना जाता है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बीजेपी ने ममता सरकार के राज में बंगाल को ‘तालिबान’ कहकर संबोधित किया है.

यह भी पढ़ें: ‘…लड़किया वहां जाने से डरती है’ – ममता बनर्जी ने राज्यपाल पर बोला हमला

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने इस पोस्ट करते हुए लिखा, ‘कंफ्यूज मत होना..ये तालिबान नहीं बंगाल है.’ उन्होंने ये भी लिखा कि एक और चीज में कंफ्यूज मत होना कि इंडी अलायन्स वालों की जुबान इस पर नहीं खुलेगी क्योंकि घटना बंगाल की है.

screenshot 2024 07 01 004107

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने लिखा, ‘यह भयावह दृश्य किसी तालिबानी शासन वाले देश अथवा शरीया कानून के हिसाब से चलने वाले राज्य का नहीं है, यह पश्चिम बंगाल का दृश्य है, जहां INDI गठबंधन की साथी दल टीएमसी की सरकार है. एक महिला के साथ इस तरह का दुर्दांत और तालिबानी व्यवहार मन को पीड़ित करने वाला है.’

screenshot 2024 07 01 004246

बीजेपी आईटी सेल हेड और बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने कहा, ‘वीडियो में जो व्यक्ति महिला को बेरहमी से पीट रहा है, वह ताजेमुल है. वह अपनी ‘इंसाफ’ सभा के माध्यम से तुरंत न्याय देने के लिए जाना जाता है और चोपड़ा के विधायक हमिदुर रहमान का करीबी सहयोगी है. मालवीय ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप बन गई हैं. बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामो-निशान नहीं है. क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या शेख शाहजहां की तरह उसे भी बचाएंगी.

screenshot 2024 07 01 004415

इससे पहले 27 जून को भाजपा ने तृणमूल सरकार पर आरोप लगाया था कि कूचबिहार जिले में पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की महिला पदाधिकारी रोसोनारा खातून को घर से खींचकर सड़क पर घसीटा गया और पीटा गया. फिलहाल इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस ने पिटाई करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. तृणमूल सरकार या सीएम ममता बनर्जी की ओर से इस वीडियो और विपक्षी नेताओं की तरफ से लगे आरोपों को लेकर प्रतिक्रिया नहीं अभी तक नहीं आयी है.

Leave a Reply