ashok gehlot
ashok gehlot

CM Ashok Gehlot Big statement: राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वॉर रूम में बैठक आयोजित हुई. कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में प्रदेश के नेताओं की हुई इस बैठक में चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए चुनी हुई सरकारों को गिराने को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा. वहीं आगामी चुनाव में स्पष्ट बहुमत से 156 सीटें जीतने का दावा किया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि कर्नाटक मॉडल अपनाया जाएगा. राजस्थान में टिकट वितरण जल्दी शुरू करके सितंबर के अंत या अक्टूबर के पहले सप्ताह में पहली सूची जारी की जाएगी. हम सबकी एक राय है कि मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें: सदन में राहुल गांधी की धमाकेदार एंट्री पर भारी पड़ी उनकी ‘फ्लाइंग किस’!

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है. ऐसी कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है जिसमें छोटे-मोटे मतभेद नहीं होते हैं. हमारी राय एक ही है कि हमें चुनाव जीतना है. मीडिया को छोटे-मोटे मतभेद नहीं फैलाने चाहिए.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ राजस्थान का नहीं है. यह देश के फ्यूचर का चुनाव है. मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक में सरकार गिराई गई. यहां राजस्थान में जनता के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी और अमित शाह की इच्छा पूरी नहीं हुई. इनके दिलों में आग लगी हुई है. हमने इन्हें मौका ही नहीं दिया कि यहां वो हमारी सरकार गिराने में कामयाब हो. इस आंग का बदला लेने की उनकी इच्छा है. भाजपा के लोगों द्वारा मिनिस्ट्री में बैठकर षड्यंत्र रचे जा रहे हैं, इसकी हमें जानकारी है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सरकार गिराने का जो षड्यंत्र भाजपा ने किया था, उसको हमने फेल कर दिया है. जनता इनको सबक सिखाने के लिए सरकार रिपीट करेगी. मुझे विश्वास है कि प्रदेशवासी हमारी योजनाओं को देखकर, प्रदेश में जो हमने काम किया है, उसे देखकर हमारी सरकार रिपीट करेगी. अमीर गरीब की खाई बढ़ती जा रही है. यह मुद्दे लेकर हम चल रहे हैं. इस चुनाव में हम अवश्य कामयाब होंगे. यह संकल्प हमने बैठक में लिया है. इस संकल्प के साथ हम आगे बढ़ेंगे और सरकार रिपीट करेंगे. हमें स्पष्ट बहुमत मिलेगा. हम मिशन 156 को टारगेट बनाकर चल रहे हैं. इस मिशन को लेकर हम चलेंगे और कामयाब रहेंगे होंगे.

Leave a Reply