nana patole
nana patole

महाराष्ट्र में कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नाना पटोले पार्टी के एक कार्यकर्ता से अपने पैर धुलवा रहे हैं. इसका एक वीडियो जब वायरल हुआ तो नाना पटोले सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नाना अपनी गाड़ी में बैठे हैं और कार्यकर्ता उनके पैरों को पानी से साफ कर रहे हैं. इसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस और नाना पटोले पर करारा तंज कसा है. बीजेपी ने कांग्रेस के लिए आम जनता को पैरों की धूल कहकर संबोधित किया.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में भतीजे के दावे से उड़े अजीत पवार के होश! क्या एनसीपी में होगा ‘खेला’?

महाराष्ट्र बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस नेता नाना पटोले का वीडियो शेयर किया है. बीजेपी ने वीडियो पर लिखा, ‘कांग्रेस ने लोगों को हमेशा पैरों की धूल समझा है. महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के पैर कीचड़ में सन गए तो उन्होंने एक कार्यकर्ता से पैर धोने को कहा. अगर सत्ता उनके हाथ में चली गई तो गरीबों का यही हाल होगा… यह वीडियो प्रमाण है.’

https://x.com/BJP4Maharashtra/status/1802953608256008527

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अकोला जिले के वाडेगांव में नाना पटोले के पैर कीचड़ में धंस गया था. इसके बाद कार्यकर्ता ने पानी से उनका पांव धोया. वीडियो में देखा जा सकता है कि नाना पटोले अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और कार्यकर्ता उनका पैर धोते हुए दिख रहा है.

बयान से विवादों में रहे हैं नाना पटोले

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता नाना पटोले का विवादित बयानों से पुराना नाता रहा है. कुछ वक्त पहले उन्होंने राम मंदिर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. नाना पटोले ने आम चुनाव के बीच कहा था कि केंद्र में हमारी सरकार आएगी, तो राम मंदिर का शुद्धीकरण किया जाएगा. चारों शंकराचार्यों को बुलाकर राम मंदिर में विधिवत पूजा भी कराई जाएगी.

वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान देकर भी नाना पटोले फंस गए थे. उन्होंने कहा था कि वह (सीएम योगी) अपने आप को संत बताते हैं और भगवा कपड़े पहनते हैं. सीता जी को जब रावण चुराने आया था, तब वह भी भगवा कपड़ा पहन कर आया था. भगवा पहनकर गलत नीतियों का समर्थन करना गलत है. उनके इस बयान पर काफी बवाल भी हुआ था.

Leave a Reply