khachariyawas vs shekhawat
khachariyawas vs shekhawat

Khachariyawas vs Shekhawat: राजस्थान की राजनीति में अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज फिर सुर्खियों में है. आज मंत्री खाचरियावास उनके भतीजे पर एक रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ व मारपीट के आरोपों व इस मामले पर दिए गए बयान को लेकर सुर्खियों में है. मंत्री खाचरियावास ने आज उनके भतीजे पर लगे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी जिस पर ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री व जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने जमकर तंज कसा. इस पर मंत्री खाचरियावास ने पलटवार कर कहा घटना की सत्यता जाने बिना हर बात पर राजनीति करना आपको शोभा नहीं देता है.

केंद्रीय मंत्री व जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंत्री खाचरियावास के बयान पर ट्वीट कर कहा कि राजस्थान की कानून-व्यवस्था के हर मुद्दे पर बोलना जरूरी क्यों है? ये प्रताप सिंह खाचरियावास के इस बयान से समझा जा सकता है. जब सरकार का मंत्री ही कहे कि क्लबों में रोज तोड़फोड़ होती है, छोटी मोटी तोड़फोड़ कर दी, एक ने चाकू निकाल लिया, तीन लोगों का मामला था. वे भूल गए कि तीन लोगों में एक महिला भी थी.

यह भी पढ़ें: 2024 में केंद्र में भाजपा नहीं INDIA आ रहा है, ‘इंडिया’ जीतेगा- डोटासरा

मंत्री शेखावत ने कहा कि इस सरकार को महिलाओं से क्या बैर है पता नहीं? महिला के सामने चाकू निकाला जाना मामूली घटना साबित की जा रही है. हो सकता है इस पर भी महिलाओं का मजाक बनाया जाए, जैसे विधानसभा में दुष्कर्म को मर्दानगी से जोड़कर बनाया गया था. क्लब में हुई यही घटना अगर कांग्रेस के मुख्यालय में हुई होती, मंत्री महोदय क्या तब भी यही बयान देते?

मंत्री शेखावत के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कहना क्या चाहते हो भाई ? घटना की सत्यता जाने बिना हर बात में राजनीति करना आपको शोभा नहीं देता है. हुआ यह था कि एक कपल होटल में डिनर कर रहा था तभी एक युवक द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ होती है, लड़की की रक्षा मेरा भतीजा करता है, मेरा भतीजा पुलिस को बुलवाता है व आरोपी को गिरफ्तार करवाता है.

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि महिला को बचाने के लिए मेरे भतीजे ने जान जोखिम में डाल कर अपराधी को चाकू सहित पुलिस से पकड़वा दिया तो भाजपा नेता और आपके पेट में दर्द क्यों हो रहा है ?

Leave a Reply