कन्हैया के परिजनों की मदद और हिंदुत्व की आवाज उठाने पर किरोड़ी मीणा को पत्र भेजकर दी धमकी

अब किरोडी मीणा तेरा नम्बर है, क्योंकि तू खुद को बड़ा हिन्दूवादी नेता और हिन्दूओ का पैरोकार समझ कर हम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलता रहता है- धमकी भरे पत्र में लिखा, किरोडी मीणा ने सीएम गहलोत, गृह राज्य मंत्री भारत सरकार और पुलिस आयुक्त दिल्ली को पत्र भेजकर की शिकायत

किरोड़ी लाल मीणा को मिली जान से मारने की धमकी
किरोड़ी लाल मीणा को मिली जान से मारने की धमकी

Politalks.News/Rajasthan/KirodiMeena. हाल ही में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर कथित आतंकवादी संगठन से जुड़े दो लोगों ने उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की गला काटकर नृशंस हत्या कर दी थी. हालांकि पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े करीब करीब सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और NIA इसकी जांच में जुटी है, लेकिन इस तरह के हत्यारों के हौसले अभी टूटे नहीं हैं. इसी मामले को लेकर अब बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा को पत्र लिखकर धमकी देने का दुस्साहस किया गया है. जिस पर सांसद किरोडी मीणा ने इसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गृह राज्य मंत्री भारत सरकार और पुलिस आयुक्त दिल्ली को पत्र भेजकर की है.

मुख्यमंत्री, गृह राज्य मंत्री भारत सरकार और पुलिस आयुक्त दिल्ली को भेजे पत्र में सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने लिखा कि, ‘मुझे एक धमकी भरा पत्र मेरे दिल्ली स्थित निवास एबी-4 पण्डारा रोड पर जरिए डाक के भिजवाया है जिसे आपके अवलोकनार्थ संलग्न कर भेज रहा हूँ. उदयपुर की घटना के बाद मैं मृतक कन्हैयालाल के परिवार से मिलने गया था, जहां मैने मेरे एक महिने का वेतन पीडित परिवार को देने की घोषणा की थी, जो मीडिया में भी प्रकाशित हुआ था, जिस व्यक्ति ने पत्र मुझे भेजा है उसने अखबार की एक कटिंग भी पत्र के साथ भिजवाई है. मेरा निवेदन है कि इस धमकी भरे पत्र की जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही करने का कष्ट करें.

यह भी पढ़े: आम आदमी को आज से महंगाई का झटका, राहुल-वरुण-प्रियंका गांधी, गहलोत सहित दिग्गजों ने खोला मोर्चा

आपको बता दें, 9.7.22 की तारीख वाले इस धमकी भरे पत्र में डॉ किरोड़ी लाल मीणा को लेकर लिखा गया है कि- जो हमारे पैगम्बरो भी गुस्ताखी करेगा उसका हाल कन्हैया जैसा ही होगा, जो गुस्ताखी करने वालो कि मदद करेगा वो बडा नेता ही क्यो ना हो उसको हम सबक सिखा देंगे, इसलिए अब किरोडी मीणा तेरा नम्बर है, क्योंकि तू खुद को बड़ा हिन्दूवादी नेता और हिन्दूओ का पैरोकार समझ कर हम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलता रहता है, कुछ ‌दिन पहले भी उदयपुर जाकर अपनी तनख्याह के पैसे देकर गुस्ताखी करने वालो की मदद करी है, ये तूने बडी गुस्ताखी करी और हम मुसलमानो कट्ट्र‌र तालीबानी कहा है, इसलिए अब तेरा नम्बर लेना ही पडेगा. कादिर अली, राजस्थानी

screenshot (1478)
screenshot (1478)

आपको बता दें कि बीती एक जुलाई को राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने उदयपुर जिले में मृतक कन्हैया लाल के आवास पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया था और अपनी एक महीने की सैलेरी परिजनों को सहायतार्थ दी थी. इसी को लेकर अब इन हत्यारों के पैरोकारों ने किरोड़ी बाबा को धमकी देने का दुस्साहस किया है. डॉ किरोड़ी लाल मीणा को धमकी देने की खबर के बाद सर्व समाज सहित डॉ मीणा के लाखों समर्थंको में जबरदस्त रौष व्याप्त है.

Leave a Reply