यह जनसैलाब संकल्प ले रहा है, पीएम मोदी के सानिध्य में गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकना है- सीपी जोशी

आबूरोड की जनसभा में CP जोशी ने बोला प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमला, जनसभा में जोशी ने कहा- साढ़े 4 वर्ष जो सरकार अपनी कुर्सी बचाने लगी हुई इस सरकार को राहत देने के लिए जनता ने मन बना लिया है, इस सरकार ने अब जाकर राहत देने का काम किया है, राजस्थान की सरकार भ्रष्टाचार के मामले में एक नंबर पर पहुंच गई है,राजस्थान की सरकार को उखाड़ फेंकना है

cp joshi on gehlot
cp joshi on gehlot

CP Joshi’s big attack on Gehlot: प्रधानमंत्री मोदी आज राजस्थान के दौरे पर है. पीएम नरेंद्र मोदी का डबोक एयरपोर्ट पर राज्यपाल कलराज मिश्र और सीएम अशोक गहलोत ने उनका स्वागत किया, यहां से PM मोदी ने नाथद्वारा में दर्शन किए और करीब 5500 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास किया. वही इसके बाद आबूरोड पर एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमे प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद रहे. आबूरोड की जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हल्ला बोला. अपने भाषण में जोशी ने प्रदेश सरकार पर जमकर आरोपों की बौछार की है.

सीपी जोशी ने अपने उद्बोधन में कहा इस तरह पर आपने कहा था कि मैं फिर से आऊंगा और आपने अपना वादा निभाया आपने जो कहा वह करके दिखाया इस भूमि पर हम आपका स्वागत करते हैं. जोशी ने आगे कहा कि यह जनसैलाब संकल्प ले रहा है आपके सानिध्य में इस राजस्थान की सरकार को उखाड़ फेंकना है आपने इस प्रांगण में देख तो ले जनता से किया गया अपना वादा निभाया है.आगे सीपी जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि 2014 के बाद से वक्त बदला है भारत के प्रधानमंत्री क्या खेलने वाले हैं यह दुनिया देखती है यह है 2014 के बाद हुआ है.

यह भी पढ़ेंः गहलोत की ‘बॉस’ है वसुंधरा, पेपरलीक व भ्रष्टाचार को लेकर 11 मई को जन संघर्ष यात्रा निकालेंगे पायलट

वही जनसभा में प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए जोशी ने कहा कि राजस्थान में एक ऐसी नकारा सरकार है जिसमें सालासर में राम दरबार तोड़ने का काम किया है, राजस्थान की सरकार ने अलवर हो या करौली हो शिवालय को तोड़ने का पाप किया है राजस्थान की सरकार ने भगवा पताका पर पताका पर बैन लगाने का दुष्कर्म किया.

अपनी कुर्सी बचाने लगी हुई है ये सरकार

जोशी ने हमला जारी रखते हुए कहा कि साढ़े 4 वर्ष जो सरकार अपनी कुर्सी बचाने लगी हुई इस सरकार को राहत देने के लिए जनता ने मन बना लिया है, इस सरकार ने अब जाकर राहत देने का काम किया है. उन्होंने ने कहा कि अगर गहलोत सरकार को राहत देनी है तो मोदी सरकार जैसी योजनाओं को लाकर राहत देती, आप कौन सी राहत दे रहे हो पचपदरा में गर्मी के कारण राहत कैंप में एक व्यक्ति 10 खाकर गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई यह कैसी राहत है.

राजस्थान की सरकार भ्रष्टाचार के मामले में नंबर एक पर

अंत में जोशी ने प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार भ्रष्टाचार के मामले में एक नंबर पर पहुंच गई है पेट्रोल डीजल सबसे महंगा राजस्थान में है पीएम मोदी आपने अपना वादा निभाया अब राजस्थान की जनता भी कमर कस चुकी है जिसने उन्हें धोखा दिया है उसको काट सकेगी उखाड़ सकेगी और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी

Leave a Reply