modi on gehlot
modi on gehlot

PM Modi on Ashok Gehlot: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार दौरे हो रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जोधपुर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में करीब 5 हज़ार करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जोधपुर के रावण का चबूतरा मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित कर केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के सामने रखा वहीं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए भ्रष्टाचार व तुस्टीकरण के आरोप लगाए. इसके साथ ही पपरलीक व लाल डायरी को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की मेरा सपना राजस्थान को टूरिज्म में नंबर वन बनाना है. इसे मोदी नहीं आपका एक वोट नंबर बना सकता है. आपका एक वोट से राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी. भाजपा को ताकत मिलेगी और इससे राजस्थान टूरिस्ट में नंबर वन बनेगा. राजस्थान कह रहा है बीजेपी आएगी, राजस्थान में खुशहाली लाएगी.

यह भी पढ़ें: मरना मंजूर है, लेकिन झुकना नहीं – गिरफ्तारी के बीच आया सामने संजय सिंह का बड़ा बयान

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सरकारी कार्यक्रम था और उसमें से मुख्यमंत्री जी गायब थे, क्यों गायब थे, क्योंकि उन्हें भरोसा है, मोदी आएगा तो सब कुछ ठीक हो जाएगा. उन्हें इतना भरोसा है मोदी आएगा तो, सब कुछ हो जाएगा. मैं उन्हें कहता हूं, आप विश्राम कीजिए, अब हम संभाल लेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार राजस्थान के विकास के लिए हर संभव कोशिश कर रही है, लेकिन कांग्रेस की सरकार के कुशाशन ने राजस्थान का क्या हाल कर दिया है. भ्रष्टाचार, दलित और महिला अत्याचार के मामले में राजस्थान को नंबर एक बना दिया है. नशे के कारोबार को यहां खुली छूट मिली हुई है, ऐसा राजस्थान का बच्चा-बच्चा जानता है. क्या इसीलिए आपने कांग्रेस को वोट दिया था. इसीलिए आपने राजस्थान को लूटने के लिए कांग्रेस को वोट दिया था. इसलिए मेरा मारवाड़ का रहा है भाजपा को लाएंगे राजस्थान को बचाएंगे.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 5 साल से यहां कांग्रेस की सरकार एक कदम भी नहीं चली है. यहां 24 घंटे कुर्सी का ही खेल चलता रहा. प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से पूछते हुए कहा कि क्या आपने लाल डायरी के बारे में सुना है, लोग कहते हैं लाल डायरी में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की काली करतूत इसमें है. इस लाल डायरी में काले राज है. इस लाल डायरी के राज बाहर आने चाहिए. कांग्रेस सरकार लाल डायरी के राज खुलने देगी क्या? अगर यह सच जानना है तो भाजपा सरकार लानी होगी भाजपा सरकार बनाना जरूरी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पेपरलीक माफिया को कांग्रेस सरकार ने संरक्षण दिया. कांग्रेस के पपरलीक माफिया ने प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य खराब किया. भाजपा सरकार पेपरलीक माफिया पर सबसे सख्त कार्रवाई करेगी. भाजपा सरकार आएगी तो राजस्थान में पेपरलीक माफिया को मिटाएगी. भाजपा आएगी राजस्थान में रोजगार लाएगी. जब कानून व्यवस्था की ऐसी होती है तो वहां निवेश नहीं होता है. व्यापार चौपट हो जाता है, लेकिन कांग्रेस सरकार को राजस्थान के हित से ज्यादा अपना वोट बैंक प्यारा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जोधपुर जब दंगो में जल रहा था तब यहां के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता क्या कर रहे थे. कांग्रेस की आखिरी नीति तुस्टीकरण ही है क्या? यहां कांग्रेस की महिला विधायक भी खुद कहती है, मैं सुरक्षित नहीं हूं. हम कल्पना कर सकते सामान्य महिला बेटी की यहां क्या स्थिति होती होगी. राजस्थान अपराध में नंबर वन बन गया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोरोना के समय हमारे वैज्ञानिकों द्वारा बनाई गई वैक्सीन से करोड़ों लोगों की जान बची. इससे भी कांग्रेस को परेशानी हो रही है. कांग्रेस को ना देश के वैज्ञानिकों ना जवानों से कोई लेना-देना है. कांग्रेस ने देश के जवानों के साथ भी धोखा किया है. वन रैंक वन पेंशन की बात की और 500 करोड रुपए का फंड रखकर धोखा दिया. वन रैंक वन पेंशन का फायदा मोदी ने दिया. इसके तहत देश के सैनिक व उनके परिवारों को 70 हज़ार करोड रुपए अभी तक मिल चुके हैं.

Leave a Reply