cp joshi
cp joshi

Cp Joshi On Gehlot Government: राजस्थान में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे नेताओं के जुबानी हमले तेज होते जा रहे है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज गहलोत सरकार पर निशाना साधा वहीं गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के सीता माता पर दिए गए बयान पर जमकर तंज कसा.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आज बिडला ऑडिटोरियम में सीए कॉफ्रेंस में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिए. इस कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के नेता हिन्दू आस्था पर कुठाराघात कर रहें है. सीता माता देश और दुनिया के करोड़ो लोगों की आस्था का विषय है, उनपर अर्नगल बयानबाजी करके कांग्रेस के नेता हिन्दू आस्था पर कुठाराघात कर रहें है. ऐसे नेताओं पर मुख्यमंत्री गहलोत कठोर कार्यवाही करके दिखाएं.

यह भी पढ़ें: शिंदे-अजित की संधि पर भारी पड़ेगी ठाकरे-पवार की जुगलबंदी! उद्धव-शरद मिलकर बना रहे रणनीति

सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान सरकार नारी शक्ति की सुरक्षा नहीं कर पा रही है. मुख्यमंत्री गहलोत बलात्कार के 65 प्रतिशत मामले फर्जी बताते है. दुष्कर्म के मामले में इनके मंत्री विधानसभा में कहते है की राजस्थान तो मर्दों का प्रदेश है. गहलोत सरकार की अकर्मण्यता और इनके मंत्रियों के बैतुके बयानों के कारण ही प्रदेश में महिला अपराधों में बेतहाशा बढोतरी हो रही है. सरकार के कुप्रबंध के चलते एक दर्जन से अधिक लोगों सीवरेज, सड़क के गड्डों और नालो में बहकर अपनी जान गंवा चुके है और सरकार में बैठे लोग अर्नगल बयान देते है.

सीपी जोशी ने कार्यक्रम में सीए छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की जैसे डॉक्टर बीमारी ठीक करके आदमी को स्वस्थ बनाता है, उसी प्रकार आप लोग अर्थव्यवस्था को ठीक करके देश को मजबूती देने का काम करते है, यही कारण है कि जब जीएसटी आया तब प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सीए साथियों से बात की. आप लोगों के महत्वपूर्ण सहयोग से जिस देश ने हमें वर्षो तक गुलाम बनाकर रखा आज उसे पछाडकर भारत अर्थव्यवस्था में पांचवें नम्बर पर पहुंच गया है. इंटरनेशनल मॉनेटरी फण्ड के अनुसार आने वाले कुछ वर्षों में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा. आज हमारे सीए भाई बहन देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी ताकत, मेहनत और योग्यता का लोहा मनवा रहें है. जब भारत आजादी से 100 वर्ष पूरे करेगा तो दुनिया का सिरमौर होगा.

सीपी जोशी ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ है, दुनिया में तिरंगे की ताकत बढ़ी है. एक समय था जब भारत दुनिया के देशों का अनुसरण करता था, लेकिन आज भारत क्या कर रहा है. भारत का प्रधानमंत्री क्या कह रहा है. वह दुनिया करती है. यह बहुत बड़ा परिवर्तन आया है.

सीपी जोशी ने कहा की युवा देश की शक्ति है, लेकिन गहलोत सरकार में प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य खराब हो रहा है. राजस्थान ने पेपर लीक का रिकॉर्ड बनाया है, लेकिन आप वो लोग है जो इस तरह के लीकेज को ठीक करके देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने का काम करते हैं.

Leave a Reply