cp joshi
cp joshi

Rajasthan News: राजस्थान में भाजपा नेता महिला दुष्कर्म के मामलों को लेकर गहलोत सरकार पर लगातार हमलावर है. आज राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की कोटडी तहसील में 14 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री गहलोत पर जमकर निशाना साधा. सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत से गृह मंत्रालय नहीं संभल रहा तो कुर्सी से क्यों चिपके है, तुरंत इस्तिफा दे.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज श्रीगंगानगर दौरे के दौरान इस घटनाक्रम पर कडा आक्रोश जताते हुए कहा कि यह घटना सबको हिला देने वाली है. देशभर में ऐसी घटना कहीं नहीं हुई होगी, राजस्थान इस प्रकार की घटनाओं से कलंकित हो रहा है. मुख्यमंत्री गहलोत को शर्म के मारे इस्तीफा दे देना चाहिए, उनसे गृह मंत्रालय नहीं संभल रहा तो इस प्रकार कुर्सी से क्यों चिपके हुए है.

यह भी पढ़ें:  लाल डायरी में मुख्यमंत्री गहलोत के लाल के भी कारनामे आ रहे हैं सामने- सुधांशु त्रिवेदी

सीपी जोशी ने कहा की बच्ची के परिवार वाले जब पुलिस के पास मदद मांगने गए तो मदद के बजाए उलटे सीधे सवाल पूछकर उन्हें परेशान किया गया, लेकिन जब परिवार गांव वालों की मदद से बच्ची की तलाश करता है तो कोयले की पांच गैरकानूनी भट्टीयों में से एक भट्टी जलती हुई दिखाई दी, जिसमें तलाश करने पर बच्ची का हाथ और कड़ा निकलता है. इस पूरे मामले में कोताही बरतने वालों को तुरंत बरर्खास्त किया जाना चाहिए.

सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में एक के बाद ऐसी शर्मनाक घटनाएं हो रही है, यह वही भीलवाडा है जहां कुछ दिनों पहले एक बच्ची की बोटल में पेशाब डालने की घटना हुई, इस पर जब लोगों ने आक्रोश जताया तो उनपर लाठियां भाजी गई, बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई, यहां पर बच्चीयों और बेटियों को स्टाम्प पर बेच दिया जाता है. जो सरकार नारी और बच्चियों की सुरक्षा नहीं कर सकती वह आमजन की सुरक्षा कैसे कर पाएगी.

Leave a Reply