bjp
bjp

Sudhanshu Trivedi: राजस्थान की लाल डायरी का मुद्दा अब देश की राजधानी दिल्ली तक पहुँच गया है. प्रदेश भाजपा नेताओं के बाद अब केंद्रीय भाजपा नेतृत्व भी इस मुद्दे को गवाना नहीं चाहता है. आज दिल्ली भाजपा मुख्यालय पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने लाल डायरी के मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर घेरा. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस की हालत ऐसी हो रही है की “लाली तेरे लाल की जित देखूं तित लाल, लाली देखन मैं गई मैं भी हो गई लाल” दूसरे संदर्भ में यह पंक्तियां कांग्रेस पर चरितार्थ होती है.

 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान के सरकार के कारनामों में अब लाल डायरी का एक नया काला अध्याय जुड़ गया है. यह काला अध्याय लाल डायरी से संबंधित है. जिस लाल डायरी की पिछले काफी दिनों से चर्चा बनी हुई थी. जिसको लेकर बीते दिनों विधानसभा में आपसी झड़प तक हुई. अब उस लाल डायरी के एक-एक पन्ने सामने आने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: गुढ़ा की सीएम गहलोत को चुनौती- मुझे जेल में डाला तो सरकार के समाचार हो जाएंगे समाप्त

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि लाल डायरी के अभी कुछ अंश सामने आए हैं. जिसमें राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव में पैसे के लेनदेन की बातें सामने आ रही है. लाल डायरी में मुख्यमंत्री गहलोत के लाल के भी कारनामे सामने आ रहे हैं. मैं गंभीरता से कहना चाहता हूं. यह विषय केवल आरोप नहीं है. यह विषय राजस्थान सरकार के मंत्री ने उठाया है. मंत्री ने सदन के पटल पर उठाया है. सरकार के मंत्री का सदन के पटल पर दिया गया वक्तव्य प्रमाणित माना जाता है. इससे ज्यादा प्रमाणिकता राजस्थान की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की नहीं हो सकती है.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने आरोप लगाया है. मंत्री सरकार का हिस्सा होता है. डायरी में जिक्र है, फोन करके पूछा जा रहा है कि मुझे मेरा पैसा दे दो और उस पर मुख्यमंत्री गहलोत के पीए से बात हो रही है और कहा जा रहा है कि दे देंगे, अभी तक दिया नहीं गया. कांग्रेस जिन गारंटियों की बात करती है. यह सब भी गारंटी है कि मेरे लिए यह काम कर देना बदले में पैसा देंगे. यह गारंटी मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़ी हुई है.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को इस घटना के बाद शर्म से लाल हो जाना चाहिए. शर्म की बात यह है की लाल डायरी को कांग्रेस पार्टी और राजस्थान की सरकार नजरअंदाज कर रही है. लाल डायरी की लाली कुछ दिनों में चारों तरफ नजर आएगी. इसमें मुख्यमंत्री गहलोत के लाल भी शामिल है. इससे ज्यादा शर्म की बात क्या हो सकती है कि कांग्रेस की एक महिला विधायक कह रही है कि मैं राजस्थान में सुरक्षित नहीं हूं. एक मंत्री भ्रष्टाचार की बात कहता है. विधायक सुरक्षित महसूस नहीं करती है. राजस्थान की जनता यह सब बहुत गौर से देख रही है.

Leave a Reply