cp joshi
cp joshi

Cpjoshi On Gehlot Government: भारतीय जनता पार्टी केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में देशभर में महा जनसंपर्क अभियान चला रही है. राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज अपने निर्वाचन क्षेत्र चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार के 9 साल के विकास कार्यों को भाजपा कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा वहीं गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ के सांवलिया जी में महा जनसंपर्क सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताते हुए कहा की प्रधानमंत्री मोदी ने देश की तस्वीर बदल दी है. पीएम मोदी ने भारत माता का वैभव बढ़ाया है. वर्ष 2014 में सत्ता में आने वाली केंद्र की मोदी सरकार ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के उद्देश्य से कार्य किया है.

यह भी पढ़ेंः  गहलोत सरकार में मंत्री और विधायक ही अपनी सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं : शेखावत

सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की सेवा का संकल्प लिया है, जिसमें अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण, कश्मीर में धारा 370 हटाकर आतंकवादियों की छाती में तिरंगा गाड़ कर लहराने का संकल्प लिया. देश के हर जिले में एक मेडिकल कालेज खोलने का संकल्प लिया. गांव ढाणी में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था का, हर घर में शौचालय, उज्जवला कनेक्शन, जनधन खाता खुलवाने, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना में गांव की सड़कों की दशा सुधारने, किसानों की खाते में वर्ष में 6000 सम्मान निधि जमा कराने, हर पंचायत में 12 वीं कक्षा तक विद्यालय खोलने, हर जिले में दो डिग्री कॉलेज खोलने, सात दिन में एक यूनिवर्सिटी खोलने का संकल्प प्रमुख है.

सीपी जोशी ने कहा की आज विभिन्न देशों के राष्ट्राध्यक्ष जब कहते हैं कि प्राइम मिनिस्टर मोदी इज द बॉस जिसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी विनम्रता से कहते हैं कि ये मेरा नहीं हिंदुस्तान की 140 करोड़ जनता का सम्मान है, तो हर हिंदुस्तानी का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है.

सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की गहलोत सरकार युवाओं को आगे बढ़ाने की बजाय पेपर आउट करके उनका भविष्य बर्बाद कर रही है. भ्रष्टाचार से युक्त, जनविरोधी प्रदेश की कांग्रेस सरकार, हर वर्ग की कसौटी पर विफल रही है. इनके शासन में सचिवालय भवन में व्यापक भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड बन रहे हैं

Leave a Reply