img 6420
img 6420

क्रिकेट विश्वकप में अहमदाबाद के मैदान पर पाकिस्तान पर भारत की जीत ने पूरे देश को झूमने का मौका ​दे दिया. विश्वकप में ये 8वां मौका है ​जब भारत ने पाक को धूल चटाई है. लेकिन लग रहा है कि ये जीत कांग्रेस और खासतौर पर राहुल गांधी पर भारी पड़ रही है. इसे लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और राहुल गांधी एवं कांग्रेस पर तीखा निशाना साधा है. बिस्वा ने कहा कि भारत की जीत पर झूम उठा पूरा देश, लेकिन मोहब्बत की दुकान से एक शब्द भी नहीं निकला. बता दें कि इसी मैच को देखते के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: तेलंगाना में छात्रा के सुसाइड को राहुल गांधी ने बताया हत्या! बीजेपी पर भी बोला धावा

दरअसल, गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम शनिवार (14 अक्टूबर) को विश्वकप के मैच में भारत ने एकतरफा मुकाबले में भारत को हराया था. भारत की जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े नेताओं ने टीम इंडिया को बधाई दी, लेकिन एक भी विपक्षी नेता ने भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई नहीं दी. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस मौके पर देश को बधाई देने से चूक गए. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा और पोस्ट में लिखा, ‘भारत ने विश्व कप क्रिकेट में पाकिस्तान को हराया. भारत की इस जीत पर पूरा देश खुशी से झूम उठा और जश्न मनाया, लेकिन ‘मोहब्बत की दुकान’ की तरफ से एक शब्द भी नहीं निकला.’

https://x.com/himantabiswa/status/1713445581258178872?s=20

Patanjali ads

टीम इंडिया की जीत पर टीम इंडिया को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, ‘भारतीय टीम ने सर्वांगीण उत्कृष्टता के दम पर अहमदाबाद में एक शानदार जीत हासिल की. उन्हें बधाई’.

https://x.com/narendramodi/status/1713202787633475646?s=20

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा, ‘तिरंगा ऊंचा लहरा रहा है. इस शानदार जीत के लिए हमारी क्रिकेट टीम के लिए तालियों की गड़गड़ाहट. टीम ने वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है. आप सभी ने दिखाया है कि एक समान लक्ष्य के साथ निर्बाध टीमवर्क हमारे देश के लिए कितना गौरव हासिल कर सकता है. विश्व कप 2023 जीतने की दिशा में आपके अथक प्रयास के लिए मेरी शुभकामनाएं.’

https://x.com/AmitShah/status/1713202683547378125?s=20

इसके अलावा, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पेटल, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने भारतीय टीम को पाक पर जीत की बधाई दी.

Leave a Reply