एमपी: शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष सोलंकी ने सीएम और डीजीपी से गरीब लोगों की मदद करने की अपील की

लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाएं लेकिन नियम तोड़ने वालों पर ही लाठी चार्ज करें अन्य जरूरी काम से जा रहे बेबस लोगों पर लाठीचार्ज ना हो- पवन सोलंकी

Img 20200425 204756
Img 20200425 204756

पॉलिटॉक्स न्यूज़/एमपी. कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है. लोग जहां के तहां फंसे हुए हैं. वहीं मजदूरों के पास काम नहीं होने से उनकी रोजी रोटी पर संकट गहरा गया है. इस बीच मध्यप्रदेश शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों में फंसे मजदूरों और गरीब तबके के लोगों की मदद के लिए अनुरोध किया है. वहीं पवन सोलंकी ने मध्यप्रदेश के डीजीपी विवेक जोहरी से भी निवेदन किया की लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाएं लेकिन नियम तोड़ने वालों पर ही लाठी चार्ज करें अन्य जरूरी काम से जा रहे बेबस लोगों पर लाठीचार्ज ना हो.

पवन सोलंकी ने डीजीपी विवेक जोहरी जी से निवेदन किया कि मध्यप्रदेश पुलिस आम जनता का हौसला बढ़ाए एवं बिना कारण लाठी चार्ज ना करे. कुछ घरों मैं वरिष्ठ लोग कुछ जरूरी काम से बाहर निकलते हैं उनकी मदद करना पुलिस का फर्ज बनता हैं वहीं आवश्यक सुविधाओं से जुड़े लोगों का काम पर जाना भी आवश्यक है. इसके अलावा बुजुर्गों और जरूरतमंदों की सेवा करने वाले लोग उन तक पहुंच सकें इसलिए उन लोगों के प्रति पुलिस थोड़ा सयंम रखे.

यह भी पढ़ें: दमोह दुष्कर्म कांड पर मचा सियासी बवाल, कमलनाथ और पटवारी ने सीएम ‘मामाजी’ पर किए तीखे प्रहार

इसके शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सोलंकी ने प्रदेश में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा हो सके अपने घर में ही रहें ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके. पवन सोलंकी ने यहां क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि लॉकडाउन को गम्भीरता से लें और कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बताए सभी नियमों का पालन करें ताकि कोरोना पर अंकुश लगाया जा सके. सोलंकी ने आगे कहा कि जब सभी लोग सहयोग करेंगे तभी कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा, सोलंकी ने यह भी कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन है..!!

Leave a Reply