रामेश्वर डूडी को जिताकर भेजिए, आप जो कहेंगे वो हम करेंगे -किसान सम्मेलन में बोले रंधावा

किसान सम्मेलन में रंधावा ने रामेश्वर डूडी की करी जमकर तारीफ, अपने संबोधन में प्रदेश प्रभारी रंधावा ने कहा- ऐसे लोगों को जिताया करो, यहां लोगों को देखकर मुझे ऐसा लगा रहा है कि 2018 में डूडी आप हार कैसे गए, जो किसानों की आवाज उठाते हैं. जो दिखावा नहीं करते, वो डूडी साहब जैसे होते हैं

randhava on dudi
randhava on dudi

Randhawa’s big statement in Kisan Sammelan: राजस्थान में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस ने अब फिर से सत्ता में आने के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. किसान सम्मेलन के नाम पर आज कांग्रेस ने अपना चुनावी बिगुल बजा दिया है. आज बीकानेर के नोखा स्थित जसरासर में पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी द्वारा विशाल किसान सम्मेलन आयोजित करवा कर शक्ति प्रदर्शन किया गया. डूडी द्वारा आयोजित करवाए गए सम्मेलन में उमड़े जनसमूह से प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा खासे प्रसन्न नजर आए. रंधावा ने अपने संबोधन में डूडी के लिए जनता से अपील करते हुए कहा की ऐसे लोगों को जिताया करो.

पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सम्मेलन में मौजूद भीड़ को देखकर अपने संबोधन में कहा की यहां लोगों को देखकर मुझे ऐसा लगा रहा है कि 2018 में डूडी आप हार कैसे गए. सम्मेलन में मौजूद लोगों से रंधावा ने कहा की मैं कहना चाहता हूं, ऐसे लोगों को जिताया करो, जो किसानों की आवाज उठाते हैं. जो दिखावा नहीं करते, वो डूडी साहब जैसे होते हैं. आप डूडी को जिताकर भेजिए, आप जो कहेंगे वो हम करेंगे.

यह भी पढ़ेंः कौन हैं आनंद मोहन, जिसकी रिहाई पर सियासत हो रही तेज, सरकार का एक फैसला क्यों बन रहा उनके ही गले की फांस

रामेश्वर डूडी द्वारा आयोजित करवाए गए किसान सम्मेलन में कांग्रेसी दिग्गजों का जमावड़ा रहा. सम्मेलन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित गहलोत सरकार के अनेकों मंत्रियों व दर्जनों विधायकों ने शिरकत की. इस सम्मेलन में उमड़े जनसमूह को देख सभी कांग्रेसी दिग्गजों ने मंच से रामेश्वर डूडी की खुलकर तारीफ की.

Leave a Reply