डॉ किरोड़ी को लेकर गहलोत के बयान पर पायलट के विधायक ने किया पलटवार, मीणा ने भी दिया जवाब

सीएम गहलोत द्वारा डॉ किरोड़ी लाल मीणा को धमाल करने वाला पर कट्टर पायलट समर्थक विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने पलटवार करते हुए डॉ किरोड़ी मीणा को बताया गरीबों का मसीहा, डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने भी न सिर्फ गहलोत के बयान पर पलटवार किया बल्कि सोलंकी के बयान को ट्वीट करते हुए सीएम गहलोत को दिया जवाब भी

img 20220501 wa0255
img 20220501 wa0255

Politalks.News/Rajasthan.
प्रदेश में इस बार गर्मी बहुत ज्यादा है, भौगोलिक तापमान के साथ साथ सियासी तापमान भी अपने चरम पर है. एक लंबी चुप्पी के बाद एक बार फिर सीएम गहलोत और सचिन पायलट गुट भी मुखर होने लगा है. रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को धमाल करने वाला बताने वाले बयान पर कट्टर सचिन पायलट समर्थक विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने पलटवार करते हुए डॉ किरोड़ी मीणा को गरीबों का मसीहा बताया है. वहीं बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने भी न सिर्फ गहलोत के बयान पर पलटवार किया बल्कि सोलंकी के बयान को ट्वीट करते हुए सीएम गहलोत को जवाब भी दिया है.

यह भी पढ़े: गज्जू बना बोले- CM गहलोत को खूब आती है जादूगरी, इसीलिए कहलाते हैं जादूगर, जानें क्या है माजरा

दरअसल, रविवार को जयपुर में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार और भाजपा ले साथ साथ सांसद किरोड़ी लाल पर भी निशाना साधा. सीएम गहलोत ने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने नई दिल्ली में भाजपा सांसदों की मीटिंग की, मैंने सुना है कि मीटिंग में पीएम ने डाॅ. किरोड़ी मीणा के बारे में कहा कि बाकि एमपी कुछ नहीं कर रहे हैं. अब जो किरोड़ी मीणा करता है, वो सब तुम करो, मतलब धमाल पट्टी करो. धमाल पट्टी होगी तो हिंसा होगी, अशांति होती है तो काम रुकता है सरकार. सरकार का काम डिस्टर्ब होता है. सीएम गहलोत ने आगे कहा कि भाजपा की सोच यही है कि कैसे विकास के कामकाज को ठप करें, बजट योजनाएं लागू नहीं हो पाए, यह भाजपा का एजेंड़ा है. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हम सभी को समझना पड़ेगा, मीडिया पर दबाव है, मीडिया वाले अपनी मर्जी से कुछ नहीं कर सकते, फिर भी मीडिया वालों को रास्ता निकालना चाहिए, ताकि, देश एवं समाज में शांति, भाईचारा और अहिंसा का माहौल रहे.

यह भी पढ़े: आजम के बाहर आने के बाद एक नया मौर्चा बनाएंगे- शिवपाल के बयान ने उड़ाई अखिलेश की नींद

इस पर चाकसू विधानसभा क्षेत्र के कोटखावदा में बादामी देवी को न्याय दिलाने के लिए आयोजित हुए धरने में अपने भाषण के दौरान सचिन पायलट के कट्टर समर्थक चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने किरोड़ी लाल मीणा को सम्बोधित करते हुए कहा कि डाॅ. साहब आपको कोई धमाल करने वाला कहे या और कुछ कहे, लेकिन आप गरीबों के सच्चे मसीहा है, डॉ साहब गरीबों के मसीहा हैं. गुट के विधायक सोलंकी द्वारा सीएम गहलोत का नाम लिए लिए दिए गए इस बयान के बाद सियासी गलियारों में जबरदस्त चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी आप तो स्वयं को गांधीवादी कहते हैं, फिर भी आपको सरकार की तानाशाही से पीड़ित लोगों और बेरोजगारों का शांतिपूर्ण आंदोलन धमालपट्टी लगता है. इनसे न हिंसा व अशांति होती है और न ही विकास रुकता है, आपके नेतृत्व में चल रही नकारा सरकार की पोल अवश्य खुलती है. अन्याय और अत्याचार के खिलाफ आवाज़ उठाना मेरे स्वभाव में है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी अगर आपको ये धमालपट्टी लगती है तो ये जारी रहेगी, अब और जोर-शोर से होगी, पूरे प्रदेश में होगी.

Leave a Reply