cp joshi on gehlot
cp joshi on gehlot

CP Joshi on Gehlot government: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज राजस्थान दौरे पर है, अजमेर के पुष्कर में ब्रह्मा मन्दिर में दर्शन करने के बाद मोदी ने अजमेर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. वही इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी की जमकर तारीफ की, साथ ही प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. जोशी ने कहा कि राजस्थान में एक सरकार ऐसी भी है जिस को उखाड़ फेंकने का संकल्प हमें लेना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा यह हमारा सौभाग्य है पीएम मोदी ऐतिहासिक काल खंड के उपलक्ष में राजस्थान पधारे हैं, आदरणीय मोदी जी ने जो 9 साल में किया है इससे पहले ऐसा कोई भी किसी ने भी करके नहीं दिखाया है. जोशी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राम मंदिर की शीला अपने हाथों से रखी है यह रामराज्य की पुनः अनुभूति, देश 9 वर्षों से कर रहा है हम अपने आपको गौरवशाली महसूस करते हैं.

यह भी पढ़ेंः  क्या पायलट करेंगे रण की घोषणा? पायलट के अल्टीमेटम का आखिरी दिन आज

दुनिया के विकसित राज्य कहते हैं कि ‘पीएम मोदी इस द बॉस’ उस समय हमारा सीना चौड़ा हो जाता है दुनिया में भारत का वैभव बढ़ाया है. उन्होंने आगे कहा कि इन 9 वर्षों में सेवा और सुशासन का भाव भी देश की जनता ने देखा है,अंग्रेजों की बनाई हुई संसद में देश का सदन चलता था हमने आपके द्वारा बनाई गई संसद की नई सदन का उद्घाटन भी देखा है. राजस्थान के हर कोने की सौगंध इस संसद में दिखेगी, इसके लिए मैं आपका आभार प्रकट करता हूं.

जोशी ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि संसद के दोनों सदनों में सभापति के स्वरूप ओम बिरला जी और जगदीप धनखड़ जी ने सफल संचालन किया है, यह गौरव आपने राजस्थान को दिया है पहली बार देश का दलित का मंत्री किसी ने बनाया है तो आपने बनाया है. जोशी ने कहा कि यह राजस्थान को गौरवान्वित करता है राजस्थान में एक सरकार ऐसी भी है जिस को उखाड़ फेंकने का संकल्प हमें लेना है पृथ्वी राज चौहान की इस धरती से संकल्प बनता है यहां से 135 किलोमीटर दूर एक ऐसी सरकार है जिसे उखाड़ फेंकने का संकल्प लेना है

आपको बता दें प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में इस दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा, कैलाश चौधरी, पूर्व उपमुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कई नेता मौजूद रहे.

Leave a Reply