ramlal sharma
ramlal sharma

Ramlal sharma on Divya maderna: राजस्थान की गहलोत सरकार में कैबिनेट में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे पर लगे तोड़फोड़ व मारपीट के आरोप का मामला गर्माता जा रहा है. प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व चोमू विधायक रामलाल शर्मा ने इस मामले पर कहा कि पुलिस को नेताओं के बिना दबाव में कार्रवाई करना चाहिए, नेताओं के रिश्तेदारों को बचाना यह दोहरा मापदंड नहीं चलेगा.

रामलाल शर्मा ने कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे पर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और मारपीट को लेकर दर्ज में मामले से जुड़े पत्रकारों के सवाल पर कहा कि प्रताप सिंह खाचरियावास के परिवार का मामला तो बहुत छोटा है. यहां पर तो एक विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का मामला आता है. लेकिन पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करती है और फिर दबाव किया तो जांच में उसको निकाल देती है. हाईकोर्ट के कहने पर उसकी गिरफ्तारी होती है.

यह भी पढ़ें: 2024 में केंद्र में भाजपा नहीं INDIA आ रहा है, ‘इंडिया’ जीतेगा- डोटासरा

रामलाल शर्मा ने कहा कि मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास जितनी मुखरता के साथ बात करते हैं, उनको सबसे पहले स्टेटमेंट देना चाहिए अगर मेरा भतीजा दोषी है तो उस पर कार्रवाई करें. मंत्री अपने भतीजे और परिवार के सदस्यों को बचाने लग जाएंगे तो प्रदेश और महिलाएं सुरक्षित कैसे होंगी. राजस्थान में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है.

रामलाल शर्मा ने कहा कि कोई भी व्यक्ति अपराध करें कानून सबको समानता के साथ कार्रवाई करने का अधिकार देता है. कानून के अधिकार का पालन करते हुए पुलिस को नेताओं के बिना दबाव के कार्रवाई करनी चाहिए. रिश्तेदारों को बचाना यह दोहरा मापदंड नहीं होना चाहिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए है, इसलिए प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है.

रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कानून बिगड़ने का सबसे बड़ा कारण है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के लिए विधायकों की मर्जी से अधिकारी लगाते हैं. सरकार के पास अधिकारियों की एसीआर है. कौन सा अधिकारी अच्छा है, उसके आधार पर पदस्थापन करना चाहिए जैसा आप बोओगे वैसा पाओगे.

Leave a Reply