cp joshi
cp joshi

Rajasthan Politics: राजस्थान की राजनीति में इन दिनों राजेंद्र गुढ़ा और लाल डायरी प्रमुख मुद्दा है. प्रदेश भाजपा के नेता इस लाल डायरी विवाद पर मुखर होकर गहलोत सरकार पर निशाना साध रहे है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज पत्रकारों से इस मामले पर कहा कि कांग्रेस का कोई मंत्री जब महिला उत्पीड़न के मामले में अपनी ही सरकार को आईना दिखाता है तो सरकार उसे बर्खास्त कर देती है.

सीपी जोशी ने कहा कि जो व्यक्ति सरकार को प्रदेश की सच्चाई बता रहा है, उसको हटा रहे हैं. गहलोत सरकार का एक मंत्री तो विधानसभा में राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताता है और महिला उत्पीड़न के 65 प्रतिशत मामले झूठे बता रहा हैं.

सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने ही मंत्रियों के साथ दोहरा चरित्र दिखा रहे है. राजस्थान में प्रतिदिन महिला उत्पीड़न के मामले बढ़ रहे है. लड़की हूं, लड़ सकती हूं कहने वाली प्रियंका गांधी राजस्थान के मामले में शांत क्यों है. आज प्रदेश में अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में दोहराया जा रहा ‘दिल्ली के कपिल मिश्रा’ का किस्सा! अब क्या भूख हड़ताल करेंगे गुढ़ा?

सीपी जोशी ने कहा कि सरकार को बढ़ते अपराधों के मामले में मंथन करने की जरूरत है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार को बचाने वाला ही आज सरकार पर आरोप लगा रहा है. राजेंद्र गुढ़ा साफ कह रहे है कि सरकार के अधिकतर मंत्री दुष्कर्म के मामले में लिप्त है.

सीपी जोशी ने कहा की राजेंद्र गुढ़ा नार्को टेस्ट की बात कर रहे है. मुझे लगता है नार्को टेस्ट होना चाहिए. कांग्रेस के मंत्री अगर सही है तो टेस्ट से क्यों डर रहे है. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुझे कभी भी गिरफ्तार करवा सकते हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दुश्मनी निकालने का काम कर रहे है. राजेंद्र गुढ़ा तो कह रहे है कि मुख्यमंत्री से लेकर उनके तमाम मंत्री दुष्कर्म में शामिल है.

सीपी जोशी ने कहा कि दुष्कर्म के मामले में अभी तक मुख्यमंत्री गहलोत की कैबिनेट में से किसी का जवाब नहीं आया है. कांग्रेस के मंत्री चुप हैं, इससे साफ जाहिर होता है की राजेंद्र गुढ़ा की बात सही है.

Leave a Reply