rahul gandhi vs the great khali
rahul gandhi vs the great khali

पूर्व WWE रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा और राहुल गांधी की भिडंत रिंग में होने जा रही है. हालांकि ये कोई रेसलर की रिंग नहीं बल्कि राजनीति की रिंग है. शुरुआत खली ने कर दी है. रेलसर से राजनेता बने खली भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं और राजस्थान में बाड़मेर-जैसलमेर उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं. यहां उन्होंने सीधे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी को ‘जुमला’ कहकर संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन को अपमान करने का सामना करने के लिए आगे लाया गया है.

बीजेपी नेता दलीप राणा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ​तीखा हमला करते हुए कहा, ‘राहुल गांधी खुद एक जुमला बन गए हैं. राहुल गांधी को पता ही नहीं कि उनको करना क्या है. जब वह पूरी तरह से विफल हो गए, तब मल्लिकार्जुन को पार्टी अध्यक्ष नियुक्त किया गया. खरगे को अपमान का सामना करने के लिए आगे लाया गया है.’

यह भी पढ़ें: अमरोह में राहुल-अखिलेश के प्रहार क्या कर पाएंगे बीजेपी को बेहाल?

द ग्रेट खली ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने हार स्वीकार कर ली है इसलिए खरगे को आगे लाया गया है. वह दौड़ से बाहर हो गए हैं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार बनाने का दावा किया. खली ने कहा कि बीजेपी केंद्र और राज्य स्तर पर सरकार बनाएगी तो विकास हेागा और बीजेपी की दोनों स्तर पर सरकार बनना तय है.

बीजेपी नेता ने जारी रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो किया है, वह अमीरों को नहीं मिलेगा. अमीर और कांग्रेस नेता जो समझते हैं वह यह कि यदि पैसा उनके खाते में स्थानांतरित किया जाता है, तभी वे इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि काम हो गया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐसे काम किए हैं जिनके बारे में लोगों ने सोचा नहीं होगा. गरीबों के हित के लिए इतने सारे काम केवल वही कर सकता है जिसने गरीबी देखी है.

गौरतलब है कि खली ने हाल में बीजेपी ज्वॉइन की है. वह बाड़मेर संसदीय क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार कैलाश चौधरी के पक्ष में चुनावी प्रचार कर रहे हैं. यहां कैलाश चौधरी का मुकाबला कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल और निर्दलीय उम्मीदवार रवीेंद्र सिंह भाटी से है. रवींद्र सिंह भाटी शिव विधानसभा से मौजूदा विधायक भी हैं. भाटी ने पिछले साल बीजेपी का साथ छोड़ निर्दलीय चुनाव लड़ा और बीजेपी एवं कांग्रेस दोनों के प्रत्याशियों को धूल चटाई थी. अब वे निर्दलीय लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

Leave a Reply