thakur on gehlot
thakur on gehlot

Anurag Thakur on Gehlot Government: राजस्थान में भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर दिन प्रतिदिन अपनी तैयारियां तेज करती रही है. आज दोपहर केंद्रीय सूचना प्रसारण, युवा व खेल मामलात मंत्री अनुराग ठाकुर ने भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र दिया वहीं शाम को प्रदेश भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार को गह “लूट” सरकार बताया. इसके साथ ही मंत्री ठाकुर ने राजस्थान में डबल इंजन की सरकार आने का दावा किया.

मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजस्थान की जनता इस बार डबल इंजन की सरकार को चुनेगी. डबल इंजन की सरकार बनने से राजस्थान विकास की रफ़्तार पकड़ेगा. राजस्थान में अच्छा सा मुख्यमंत्री चुनकर देंगे. कांग्रेस सरकार के वादों पर अब किसी को भरोसा नहीं है.

यह भी पढ़ें:  अनुराग ठाकुर ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को बताया बेईमानों की सरकार, गांधी परिवार पर भी साधा निशाना

मंत्री ठाकुर ने कहा कि महाराणा प्रताप के समय से राजस्थान को वीरों के प्रदेश के नाम से जाना जाता है. यहां की संस्कृति लुभाने वाली है, मैं यहां बार बार आना चाहता हूं. यहां बीते 5 वर्षों में कुछ घटनाएं ऐसी सुनने में आती है, जिससे दिल दहल जाता है. पिछले कुछ वर्षों में अलग छवि यहां की बन गई है. भय, भ्रम का पर्याय राजस्थान बन गया है. सब जगह लूट, लूट और लूट नजर अब यहां आती है.

मंत्री ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने बीते 9 वर्षों में राजस्थान को बहुत कुछ दिया है. राजस्थान को 2 वंदे भारत ट्रैन और 2 एक्सप्रेस हाईवे राजस्थान को मोदी सरकार ने दिए. राजस्थान को 23 नए मेडिकल कॉलेज मोदी सरकार ने दिए. यहां
70 लाख से अधिक उज्जवला योजना के गैस सिलेंडर राजस्थान की बहनों को मिले है. आवास योजना, वन रैंक वन पेंशन की मांग पूरी की है.

मंत्री ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपीए दस नंबर की लड़खड़ाती अर्थव्यवस्था छोड़ कर गए थे, लेकिन अब भारत दुनियां की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था है. जब तीसरी बार मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तब हमारी अर्थव्यवस्था दुनियां की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था होगा.

मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में प्रतिदिन 17 महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है. राजस्थान की कानून व्यवस्था चर्मरा गई है. प्रदेश में 2 महीने पहले खाजूवाला में दलित युवती के साथ पुलिसकर्मियों ने दुष्कर्म किया. एक निर्भया कांड हुआ तब पूरा देश आग बबूला हो गया था.
राजस्थान में रोज ऐसे कांड हो रहे है. राजस्थान से बाहर अब यह आवाज नहीं निकल रही है. गहलोत सरकार ऐसी घटनाओं को दबाने में लगी है. मणिपुर से कई गुणा ज्यादा राजस्थान में महिलाओं के साथ घटनाएं हुई.
राजस्थान के एक मंत्री कहता है मर्दों का प्रदेश है वो मंत्री मुख्यमंत्री के सबसे नजदीक है. एक मंत्री जो महिलाओं के सम्मान की बात करता है, उसको उठाकर फैंक दिया जाता है, बर्खास्त कर दिया जाता है. पुलिस को दौड़ा दौड़ा कर गोली मार दी जाती है. प्रदेश की गहलोत सरकार को पड़ोसी राज्यों से सीखना चाहिए.

मंत्री अनुराग ठाकुर ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में महिला दुष्कर्म के अनेकों मामले देखने को मिलेंगे. प्रियंका गांधी जो कहती है, लड़की हूं लड़ सकती हूं, पर राजस्थान में हो रहे अत्याचार पर नहीं बोल सकती हूं, राहुल गांधी भी राजस्थान में हो रहे महिला अत्याचारों पर नहीं बोल रहे हैं. ऐसी अनेकों घटनाएं राजस्थान की वीर भूमि को बदनाम करती है. राजस्थान सभी अपराधों में नंबर एक पर है. किसानों के कर्ज माफ नहीं हुए. राजस्थान में सिर्फ लूट लूट और गह “लूट” की सरकार है.

Leave a Reply