anurag thakur
anurag thakur

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा युवा मोर्चा के प्रतिनिधि सम्मेलन में आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिरकत की. इस दौरान मंत्री ठाकुर ने भाजपा युवा कार्यकर्ताओं ने जोश भरा. युवाओं को संबोधित करते हुए मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर करारा हमला करते हुए गहलोत सरकार का तख्ता पलट करने का आह्वान किया.

मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के युवाओं ने ठान लिया है कि राजस्थान की गह लूट सरकार को उखाड़ देखना है. मंत्री ठाकुर ने युवाओं से कहा कि आपको हर घर जाकर बताना है कि गहलोत सरकार महिलाओं के सम्मान, बेरोजगारी, तुष्टीकरण, गैंगवार, गैंगरेप, भू माफिया, दलितों पर अत्याचार में नंबर वन है.

मंत्री ठाकुर ने कहा कि राजस्थान में सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार है. देश भर में हर घर नल पहुंचाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने राज्यों को जिम्मेदारी दी और राजस्थान की गहलोत सरकार ने इस योजना में 20000 करोड़ का घोटाला किया.

यह भी पढ़ें: अगर कांग्रेस ने फतह किया मध्यप्रदेश का किला तो वहां दिखेगा ‘राजस्थान मॉडल’!

मंत्री ठाकुर ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री कहते हैं कि महिला अपराधों के 50 प्रतिशत से ज्यादा केस फर्जी है, अगर फर्जी है तो इन केस को दर्ज क्यों कर रहे हैं. सरकार के मंत्री रहते हैं कि यह मर्दों का प्रदेश है, यह जिस तरह की भाषा कांग्रेस के नेता बोलते हैं. ऐसी सरकार को महिलाओं के सम्मान के लिए उखाड़ फेंकने का संकल्प हमें लेना है.

मंत्री ठाकुर ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रियंका गांधी कहती है, लड़की हूं लड़ सकती हूं पर राजस्थान के लिए क्या किया. यहाँ रोज नाबालिक से अत्याचार हो रहे हैं. राजस्थान की बहन बेटियों के लिए ना प्रियंका गांधी ना राहुल गांधी कुछ कहते हैं. राहुल गांधी बांसवाड़ा लेकिन भीलवाड़ा में नाबालिक के साथ हुई घटना पर नहीं बोले, ना ही पीड़ित परिवार से मिलकर गए.

मंत्री ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने चुनाव से पहले किसानों का कर्ज माफ करने की बात कह कर गए थे. इस सरकार के साढ़े साल के कार्यकाल में अभी तक कर्ज माफ किया किया है. किसानों से उनकी जमीन तक छीन ली है. बिजली के दाम यहां बढ़ गए हैं.

मंत्री ठाकुर ने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक से आप सब युवा पीड़ित है, आने वाले चुनाव तक यह बात भूलना नहीं है, युवाओं को बता देना है कि राजस्थान पेपर लीक में भी नंबर वन है.

Leave a Reply