खींवसर में RLP प्रत्याशी नारायण बेनीवाल (Narayan Beniwal) की सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि ये उपचुनाव हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) की प्रतिष्ठा से जुड़ा हुआ है. पहले हनुमान यहां से चुनाव लड़ते आ रहे हैं लेकिन अबकी बार नारायण के लिए समर्थन मांग रहे हैं. ये उनकी प्रतिष्ठा और सम्मान से जुड़ा है. गहलोत सरकार पर मोर्चा संभालते हुए गजेंद्र सिंह ने कहा कि पिछले 6 महीनों में प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था गर्त में समा गई. प्रतिदिन मासूमों से बलात्कार की खबरें आ रही हैं लेकिन राजस्थान में सरकार इन बलात्कारियों को इस तरह से संरक्षण दे रही है कि पुलिस मामलों की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं कर रही.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपना राज बचाने के लिए अपना पूरा समय दिल्ली और जयपुर के बीच अपडाउन करने में निकाल रहे हैं. ऐसे में प्रदेश में कानून व्यवस्था का हाल तो ऐसा ही होगा. गजेंद्र शेखावत ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद खींवसर की जनता के पास मौका है कि यहां जीत की गूंज प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ प्रदेश सरकार के कानों में भी पहुंचे ताकि अलग कुछ गलत हो रहा हो तो सरकार के कानों में जनता की आवाज पहुंच सके.

बड़ी खबर: ‘अगर कांग्रेस खींवसर-मंडावा हारी तो जोधपुर जैसी होगी गहलोत की विदाई’

केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश के बेरोजगार युवा और किसानों के बारे में कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने युवाओं और किसानों के साथ धोखा किया है. उन्होंने चुनाव से पहले किसानों की ऋण माफी, खातों में 6 हजार रुपये और बेरोजगारों को रोजगार भत्ता देने का वायदा किया था जो अब तक पूरा नहीं हो पाया.

 

 

Leave a Reply