satish poonia
satish poonia

Rajasthan Politics: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी इन दिनों गहलोत सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेर रही है. इसी के तहत कल प्रदेश भाजपा के नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पेपरलीक, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महिला अपराध को लेकर सचिवालय का महाघेराव करेंगे. प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने प्रदेश भाजपा के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं को जयपुर आकर सचिवालय के घेराव करने का आह्वान किया है.

उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने एक वीडियो सन्देश जारी कर कार्यकर्ताओं को आह्वान कर कहा कि राजस्थान के कार्यकर्ताओं और आमजन से अपील, गुजारिश, निवेदन और आग्रह करता हूं. हर बूथ, गांव, ढाणी, नगर, डगर से हर कार्यकर्ता और लोग अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस सरकार को जगाने के लिए जयपुर पधारें और सचिवालय का महाघेराव करें.

यह भी पढ़ें: अमित शाह को बनाया जाए प्रधानमंत्री! आखिर क्यों उठ रही देश में ये मांग

सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान में विगत 5 वर्षों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की एक ऐसी सरकार काबिज है, जो किसानों और नौजवानों से वादाखिलाफी करती है, कानून व्यवस्था की बदहाली करती है. इसी तर्ज पर कांग्रेस सरकार दलितों, वंचितों और आदिवासियों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों का प्रतिकार नहीं करती है.

सतीश पूनियां ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है. भ्रष्टाचार का आकंठ है. ऐसी सूरत में भारतीय जनता पार्टी ने जन आक्रोश अभियान से लेकर नहीं सहेगा राजस्थान के इस आह्वान तक, एक बार फिर से आह्वान किया है कि एक अगस्त को प्रदेश भर के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन से एक अगस्त के आंदोलन में जयपुर पहुंचने का आग्रह करता हूं, क्योंकि पेपर लीक का प्रतिकार भारतीय जनता पार्टी लगातार कर रही है.

Leave a Reply