rajasthan bjp president cp joshi
rajasthan bjp president cp joshi

RajasthanUpdates. राजस्थान में भाजपा नेता इन दिनों कांग्रेस पर जमकर हमलावर है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी ने आज मुख्यमंत्री गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा की जनता ने घेरकर मोदी-मोदी के नारे लगाए. इससे डरकर सीकर के धार्मिक कार्यक्रम में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. वहीं प्रियंका गांधी के राजस्थान दौरे को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीतिक पर्यटन स्थल राजस्थान हुआ है. प्रदेश की पीड़ित महिलाओं से उन्हें हमदर्दी नहीं है.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि परिवर्तन संकल्प यात्रा में उमड़ी भीड़ से प्रदेश कांग्रेस सरकार की नींद उड़ चुकी है. मैं इस परिवर्तन संकल्प यात्रा का साक्षी हूं, यह परिवर्तन संकल्प यात्रा राजस्थान के गांव गांव ढाणी ढाणी पहुंचकर एक परिवर्तन की लहर लाने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें: प्रदेश के 42 लाख युवा वोटर्स तय करेंगे किसके हाथ होगी राजस्थान की बागड़ोर

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के राजस्थान दौरे पर तंज कसते हुए सीपी जोशी ने कहा कि लड़की हूं लड़ सकती हूं, बोलने वाली प्रियंका गांधी आजकल सवाई माधोपुर में पर्यटन पर है. प्रदेश के बाहर उन्हें महिलाओं की पीड़ा दिखाई देती है, लेकिन प्रदेश की बच्चियों और महिलाओं का दुख उन्हें दिखाई नहीं देता. राजस्थान उनके लिए सिर्फ पर्यटन स्थल है.

सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने डर का भी राजनीतिक इस्तेमाल करते हैं. चित्तौड़गढ़ और भीलवाड़ा में मोदी-मोदी के नारों और विरोध के डर से सीकर के सांगलिया धूणी कार्यक्रम में नहीं गए. सीकर नहीं जाने का जो बहाना ढूंढा, उससे जनता की दया नहीं मिलने वाली और न केंद्र सरकार के प्रति किसी की कोई नाराजगी होगी. राजस्थान का ऐसा कोई कोना नहीं जहां से भ्रष्टाचार, अपराध नहीं बढ़ रहे हों. साढ़े चार सालों के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के शासनकाल में राजस्थान का प्रत्येक जिला पीड़ित रहा है. इसीलिए राजस्थान के चारों कोने से यह यात्रा प्रारंभ हुई.

Leave a Reply