rajasthan mla gupal sharma
rajasthan mla gupal sharma

RajasthanUpdates. कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर है. मणिपुर से 14 जनवरी को शुरू हूई यह यात्रा आज राजस्थान में प्रवेश कर रही है. राहुल गांधी की यात्रा को लेकर जयपुर की सिविल लाइंस सीट से भाजपा के विधायक गोपाल शर्मा ने उन पर तीखा हमला बोला है. विधायक गोपाल शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस तरह से भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी बयान दे रहे हैं और देश में तुष्टीकरण, अराजकता, विद्वेष फैलाने का काम कर रहे हैं, उससे लगता है कि वो भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा पर निकले हैं.

विधायक गोपाल शर्मा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि जहं जहं पैर पड़े राहुल के, तहं तहं बंटाधार. गोपाल शर्मा ने आगे कहा कि राहुल गांधी की यह यात्रा भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार करने में मददगार साबित हो रही है. वो विधानसभा चुनावों में भी एक यात्रा राजस्थान से निकाल चुके हैं. जिसका नतीजा यह हुआ कि राजस्थान से कांग्रेस सरकार की विदाई हो गई और अब राहुल के के बचपने और बचकानी हरकतों से बीच भारत जोड़ो न्याय यात्रा से भाजपा की राजस्थान में 25 सीटों लोकसभा सीटों पर जीत पुख्ता हो गई है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में मोदी के विजय रथ को रोक पाएगी राहुल गांधी की न्याय यात्रा?

गोपाल शर्मा ने कहा कि राहुल जिस तरह का मैसेज फैला रहे हैं, उनको लगता होगा कि वो अपने हिसाब से अच्छा ही बोल रहे होंगे, लेकिन हकीकत यह है कि उनके बचपने वाले बयान और बचकानी हरकतें देश के प्रतिकूल देश को तोडने का माहौल बनाने में भूमिका निभा रहे हैं, वो राष्ट्र निर्माण में सकारात्मक भूमिका नहीं निभा रहे हैं. यही कारण है कि आज केन्द्र में जिस तरह कांग्रेस कमजोर हो रही है खुद उनकी मुखिया सोनिया गांधी के लिए लोकसभा चुनाव के लिए कोई सुरक्षित सीट नहीं बची है इसलिए उन्हें राजस्थान से राज्यसभा में भेजना पड़ा है.

गौरतलब है कि मणिपुर से मुम्बई के लिए निकली कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय यूपी में हैं. राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही यह यात्रा आज राजस्थान के धौलपुर जिले में पहुंचेगी. जहां फ्लैग एक्सचेंज सेरेमनी आयोजित की जाएगी. इसके साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Leave a Reply