rhrhrh
rhrhrh

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद एकदम से गायब हुए सांसद राघव चड्ढा ने चुनावी समर में एंट्री मारी है. ऐन वक्त पर लोकसभा की जंग में कूदे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पिछले कुछ महीनों से ‘मिस्टर इंडिया’ बने हुए थे. विपक्षी गठबंधन के नेता भी कई दफा चड्ढा के गायब रहने को लेकर अंगुली उठा चुके हैं. हालांकि दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले राघव चड्ढा ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सभी का मुंह बंद कर दिया. चुनावी सभा में राघव चड्ढा का लुक एकदम अलग नजर आया. छोटे बाल और मोटे चश्मे में आप सांसद कुछ अलग ही नजर आ रहे थे.

आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव 2024 की अपनी पहली सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल सरकार के काम गिनाए. चड्ढा ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने आपका बहुत फायदा कराया है. जब से दिल्ली में केजरीवाल सरकार बनी है, करीब-करीब 18000 रुपए की बचत दिल्ली के हर परिवार को होती है.

यह भी पढ़ें: कन्हैया कुमार को बीजेपी नेता ने मारा थप्पड़, मनोज तिवारी के साथ कई बार दिख चुका आरोपी!

चड्ढा ने दिल्ली की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार 25 मई को झाड़ू का बटन दबाकर अपने बेटे अरविंद केजरीवाल जी को ये याद दिला देना कि आपने हमारा बहुत खयाल रखा. हमारे परिवार का खयाल रखा. हमारे बच्चों को अच्छी शिक्षा दी. बड़े बुजुर्गों को अच्छा इलाज दिया. हम अपना प्यार और आशीर्वाद झाड़ू का बटन दबाकर सीधा आपकी झोली में डाल रहे हैं.

‘फेवीकॉल से जुड़ा है ये गठबंधन’

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आप सांसद ने कहा कि विपक्षी एकता का ये गठबंधन फेवीकॉल के जोड़ से जुड़ा हुआ है. इसको जिताने का काम करना है. उन्होंने मंच से ’25 मई, भाजपा गई’ और ‘जेल का जवाब वोट से’ के नारे लगवाए. राघव चड्ढा ने ये भी कहा कि ये बड़ा दिलचस्प चुनाव है. इस चुनाव में मैं कांग्रेस पार्टी के समर्थकों को कहना चाहूंगा कि आपके नेता राहुल गांधी जी जब 25 मई को वोट देने जाएंगे तो वो अपनी लोकसभा क्षेत्र (नई दिल्ली) में झाड़ू का बटन दबाएंगे. वहीं जब अरविंद केजरीवाल इस बार 25 मई को वोट डालने जाएंगे तो वो ‘हाथ’ का बटन दबाएंगे और कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताएंगे.

बता दें कि दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. आम आदमी पार्टी चार और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव जंग में है. दिल्ली की सातों सीटों पर छठे चरण में 25 मई को लोकसभा चुनाव होना है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद चुनाव प्रचार में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

Leave a Reply