प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पिछले कुछ दिनों से अर्थव्यवस्था (Indian Economy) पर मोदी सरकार और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) को आड़े हाथ लिया हुआ है. सोशल मीडिया (Social Media) पर तीखे ट्वीट के सहारे प्रियंका के मोदी 2.0 सरकार पर लगातार हमले आक्रामक होते जा रहे हैं. इस बार प्रियंका गांधी ने एक क्रिकेट मैच का वीडियो लगाकर मोदी सरकार और देश में अर्थव्यवस्था संकट पर निशाना साधा. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जैसे एक सही कैच पकड़ने के लिए गेंद पर बराबर नजर रखनी पड़ती है वैसे ही राजनीति में भी करना पड़ता है. लेकिन सरकार अपना सारा दोष गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ रही है.

याद दिला दें कि हाल में वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने आॅटो सेक्टर में मंदी के लिए ओला-उबर को जिम्मेदार बताया था. उनके इस उजूल-फिजूल बयान को लेकर प्रियंका गांधी ने उन्हें ट्रोल किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया.

बड़ी खबर: वित्तमंत्री का बेतुका लॉजिक, ऑटो सेक्टर में मंदी के लिए ये बताया मुख्य कारण

अब प्रियंका के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की ट्रोलिंग शुरू हो गई है. कुछ इसके पक्ष में तो कुछ इसके विपक्ष में आकर खड़े हो गए हैं. एक यूजर ने प्रियंका के इस ट्वीट की तुलना इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हैलिकॉप्टर शॉट से की है.

वहीं एक अन्य यूजर ने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ नारे को लेकर पंच लाइन मारी.

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए पीयूष गोयल के आइंस्टीन बनाम न्यूटन सिद्धांत का हवाला दिया.

ट्वीटर पर कुछ यूजर्स ने प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर मखौल उड़ाया.

आगे देखिए कुछ ऐसे ही अन्य यूजर्स के मजेदार ट्वीट…

Leave a Reply